Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनTaha Shah Badussha: पुराने दिनों को याद कर छलका ताहा शाह बदुशा...

Taha Shah Badussha: पुराने दिनों को याद कर छलका ताहा शाह बदुशा का दर्द, बोलें- ‘ऑडिशन के नाम पर होती थी ठगी’

Taha Shah Badussha: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर ताहा शाह बदुशा आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नही हैं। ताहा शाह बदुशा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की सक्सेस को इंजॉय कर रहें हैं। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस सीरीज में उनके किरदार की काफी चर्चा हो रही है।

इस सीरीज में ताहा शाह बदुशा के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला,  ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, फरदीन खान और अध्ययन सुमन जैसे मंजे कलाकार नजर आ रहें है। संजय की इस सीरीज को लेगों की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ‘हीरामंडी से फिल्ममेकर ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है। यह एक पीरियड ड्रामा सीरीज है। वहीं हाल ही में एक बातचात के दौरान एक्टर ने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों का जिक्र किया है।

 

 

tfddffdgfgt

संघर्ष बरे दिनों को याद करते नजर आए एक्टर

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान ताहा ने अपने संघर्ष के दिनों का जिक्र किया है। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनसे कई बार ऑडिशन के नाम पर पैसे भी ठग लिए गए। अभिनेता ने बताया है कि पहले लोग उनका फोन तक नहीं उठाते थे। हालांकि, अब उनके लिए चीजें काफी बदल गई हैं।

इस पर ‘हीरामंडी’ अभिनेता ने बताया,’मैं कैमरा पर स्वीकार करता हूं कि मैं पार्टियों में कॉन्टैक्ट्स बनाने के लिए जाया करता था। इससे शुरु में कोई खास फायदा नहीं हुआ, लेकिन अब सभी मेरा फोन उठाते हैं। मैंने इससे पहले कई बार कास्टिंग डायरेक्टर्स को फोन किया था, लगभग छह वर्षों तक उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया’।

किरदारों को पाने के लिए वह कैसे लोगों तक पहुंचते हैं, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा,’मैं कैलेंडर के हिसाब से चलता हूं। अगर मैंने किसी को फोन किया है तो मैं सुनिश्चित करता हूं कि मैं उन्हें फिर दो सप्ताह के अंदर फोन कर लूं। मेरे कैलेंडर पर हजारों से ज्यादा लोगों के नाम हैं। मैं एक दिन में चालीस से ज्यादा फोन करता हूं। लगातार फोन करते रहना एक बेहद अनुशासित तरीका है’।

अपने ऑडिशन के दिनों को याद करते हुए अभिनेता ने कहा कि एक समय वह ऑडिशन के लिए तेरह घंटों से भी ज्यादा वक्त तक कतार में खड़े थे, लेकिन फिर उन्होंने उस प्रोजेक्ट से खुद को अलग कर लिया। उन्हें उस प्रोजेक्ट को लेकर चार वर्षों तक के लिए रोके रखा जा रहा था। उन्होंने बताया कि काम पाने की चाहत में उन्हें कई बार ठगा भी गया है।

उन्होने बताया,’यशराज बैनर में आने से पहले मैं रोज आठ ऑडिशन देने जाता था। बहुत बार मुझे ऑडिशन के लिए पैसे देने पड़ते थे। मैंने इस दौरान चार हजार से 10 हजार तक रुपये दिए हैं। मुझसे तीन से चार बार पैसों की ठगी की गई है। पैसे लेने के बाद अगले दिन उनका पूरा ऑफिस वहां से गायब हो जाता था’।

uhjuijoo

ये है ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की कहानी

गौरतलब है कि ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में तवायफों की कहानी दिखाई गई है, जो अंग्रेजों से लोहा लेती नजर आती हैं। इससे मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली ने ओटीटी में डेब्यू किया है। इसमें कई बेहतरीन कलाकार नजर आए हैं। शो में मनीषा कोईराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शेखर सुमन, अदिति राव हैदरी आदि कलाकार नजर आए हैं। फिलहाल शो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। शो से जुड़ी कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular