Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSara Ali Khan: शर्मिला टैगोर और अमृता सिंह के रिश्ते को लेकर...

Sara Ali Khan: शर्मिला टैगोर और अमृता सिंह के रिश्ते को लेकर सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा, आज भी अमृता को अपनी बहू मानती है शर्मिला

Sara Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान अए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। सारा फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की पोती हैं।

दादी शर्मिला टैगोर, पिता सैफ अली खान और मां अमृता के नक्शेकदम पर चलते हुए सारा ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। हालांकि, अभी भी सारा अपनी दादी के बेहद करीब हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि आज भी उनकी मां अमृता सिंह अपनी सास शर्मिला टैगोर के काफी क्लोज हैं।

 

 

thgrrff

दादी शर्मिला टैगोर और मां अमृता सिंह को लेकर सारा ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि सारा अली खान ने हाल ही में, अपनी मां अमृता सिंह और शर्मिला टैगोर के रिश्ते पर भी चर्चा की और बताया कि उनकी दादी को आज भी अमृता सिंह की कितनी फिक्र है। सारा ने कहा, “मेरी मां के माता-पिता नहीं हैं, लेकिन अगर मुझे या इब्राहिम को कुछ होता, तो मैं जानती हूं कि वह अकेली नहीं होंगी क्योंकि बड़ी अम्मा यानी शर्मिला टैगोर वहां होंगी और यही सब कुछ है।”

सारा अली खान ने यह भी खुलासा किया कि वह अक्सर सोशल मीडिया और जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में अपनी ‘बड़ी अम्मा’ से मार्गदर्शन लेती हैं। उन्होंने विनम्रता और संतुलन बनाए रखने, चीजों को बिना उलझाए हुए गंभीरता से लेने के महत्व पर जोर देना सिखाया। यह सबक वह लगातार शर्मिला टैगोर से सीखती हैं। सारा ने कहा कि शर्मिला टैगोर न केवल एक अभिनेत्री के रूप में बल्कि जीवन में संतुलन बनाए रखने की उनकी क्षमता के कारण भी ये शिक्षाएं देती हैं।

fewfef

इस फिल्म में नजर आएंगी सारा

गौरतलब है कि सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आएंगी। उन्होंने आखिरी बार मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन में अभिनय किया था।दूसरी ओर, शर्मिला टैगोर को हाल ही में 2023 के पारिवारिक नाटक गुलमोहर में देखा गया था, जिसमें मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular