Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनDeepak Tijori: बॉलीवुड के बदलते रिश्तों पर दीपक तिजोरी ने की खुलकर...

Deepak Tijori: बॉलीवुड के बदलते रिश्तों पर दीपक तिजोरी ने की खुलकर बात, बोलें- ‘मैं कभी किसी की मदद मांगने नहीं गया’

Deepak Tijori: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर दीपक तिजोरी आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। दीपक ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। वहीं इन दिनों एक्टर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

उनके निर्देशन में बनी फिल्म ‘टिप्सी’ पिछले दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को उनकी यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। हाल ही में अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान वे अपने पुराने दिनों को याद करते दिखे। साथ ही साथ उन्होंने अपनी असफलताओं का भी जिक्र किया।

hyhythtetwfe

दीपक तिजोरी ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान दीपक ने अपनी असफलताओं पर बात करते हुए कहा, ‘मैं कई बार निराश जरूर हो जाता हूं, लेकिन मैं कभी कड़वाहट से नहीं भरा। आज भी बॉलीवुड मेरे लिए एक परिवार के जैसा है। आज तीस साल भी बाद मुझे वही प्यार और अपनापन महसूस होता है’। एक्टर ने आगे बताया, ‘मुझे संतुष्टि है कि मैंने एक अच्छी फिल्म का निर्माण किया है। मेरे लिए यह एक चुनौतीपूर्ण फिल्म थी। मैं चाहता हूं कि दर्शक इस फिल्म को देखे और सराहें। मैं चाहता हूं कि मल्टीप्लेक्स में इसे सही टाइम स्लॉट मिले’।

gfbgefwfwe

दीपक के निर्देशन की छठी फिल्म है ‘टिप्सी’

गौरतलब है कि दीपक तिजोरी ने अपने करियर में कई फिल्मों का निर्देशन किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘टिप्सी’ उनके निर्देशन में छठी फिल्म है। दीपक कहते हैं, ‘मैं हमेशा नए विषयों पर फिल्म बनाने की कोशिश करता हूं। ऐसे विषय जिनपर लोग फिल्में बनाने से हिचकते हैं।

मैंने जब स्वतंत्र रूप से फिल्में बनाने का निर्णय लिया था तभी मैंने तय कर लिया था कि मैं टिपकल बॉलीवुड फिल्में नहीं बनाऊंगा। मैंने हमेशा से अलग विषयों पर काम किया है। मेरी पहली पहली फिल्म स्ट्रिपर्स के बारे में थी और आगे भी मेरी यही कोशिश रहेगी’। दीपक तिजोरी ने अपने करियर के शुरुआत में कई हिट फिल्में दी थी।

वे राहुल रॉय के साथ ‘आशिकी’ फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म के अलावा वे ‘खिलाड़ी’, ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘गुलाम’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। दर्शकों ने उन्हें बतौर अभिनेता काफी सराहा था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular