Saturday, July 27, 2024
HomeखेलSuresh Raina : रैना ने रोहित-विराट का किया समर्थन, बोले - "दोनों...

Suresh Raina : रैना ने रोहित-विराट का किया समर्थन, बोले – “दोनों को टी20 में वापस लाना अच्छा कदम…”

Suresh Raina : टी20 विश्व कप से पहले भारतीय टीम की अंतिम टी-20 सीरीज के पहले मैच में सारी निगाहें कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली पर आ टिकी हैं। हालांकि, पहले मैच में विराट कोहली कुछ निजी कारणों के चलते वो नहीं खेलेंगे। इस मुकाबले में रोहित के साथ विराट कोहली को भी वापसी करनी थी, लेकिन कोच राहुल द्रविड़ ने मैच की पूर्व संध्या पर स्पष्ट कर दिया कि विराट इस मैच में अपने पारिवारिक कारणों से नहीं खेलेंगे। जून में होने वाले टी20 विश्व कप 2024 को लेकर ऐसी तैयारी बीसीसीआई ने की है।

Suresh Raina : रैना ने रोहित-विराट का किया समर्थन, बोले - "दोनों को टी20 में वापस लाना अच्छा कदम..."

बातचीत के दौरान रैना ने रोहित विराट का किया समर्थन

इस बीच भारत के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपनी बता रखते हुए टीम मैनेजमेंट के इस फैसले का समर्थन किया है। सुरेश रैना ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान कहा कि भारत को विराट और रोहित जैसे अनुभवी खिलाड़ियों के चलते टीम को काफी ज्यादा मजबूती मिलेगी। गौरतलब है कि इस बार की टी20 विश्व कप में कुल 20 टीमें भाग लेंगी जो अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाला है। कहा जा रहा है कि वहां की विकेट काफी परेशान करने वाली है। ऐसे में भारत को इसका फायदा हो सकता है।

बोले – दोनों को टी20 में वापस लाना अच्छा कदम

इसके अलावा रैना ने आगे कहा कि रोहित और विराट को टी20 टीम में वापस लाना बहुत अच्छा कदम है। अगर आप उनका हालिया फॉर्म देखें तो वह काफी अच्छा रहा है। इसके साथ ही, जिन स्थानों पर उन्हें अपने टी20 विश्व कप मैच खेलने हैं, वे मुश्किल विकेटों पर खेले जाएंगे और इसलिए, हमें वहां अनुभवी खिलाड़ियों की जरूरत है। बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान विराट और रोहित शर्मा की वापसी हुई है। इससे पहले दोनों ने करीब 14 महीने पहले साथ में कोई टी20 मैच खेला था।

Team India : इरफान पठान ने रोहित, विराट का किया समर्थन, कही ये बात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular