Saturday, July 27, 2024
HomeखेलTeam India : इरफान पठान ने रोहित, विराट का किया समर्थन, कही...

Team India : इरफान पठान ने रोहित, विराट का किया समर्थन, कही ये बात

Team India : टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर तैयारियां शुरु हो गई है। इसका शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है जहां एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान को एक साथ रखा गया है। भारत, पाकिस्तान दोनों ‘ग्रुप ए’ में है जहां यूएस और कनाडा जैसी भी दो टीमें मौजूद होंगी। गौरतलब है कि T20 विश्व कप 1-29 जून तक वेस्टइंडीज और अमेरिका द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित किया जा रहा है। इसी बीच भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने टी20 विश्व कप 2024 के लिए अनुभवी रोहित शर्मा और विराट कोहली को शामिल करने का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि टीम को अनुभवी खिलाड़ियों की सहायता की जरूरत है।

इरफान पठान ने रोहित, विराट का किया समर्थन

इरफ़ान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “व्यक्तिगत रूप से, मैं विराट को पिच पर देखना पसंद करूंगा क्योंकि जब हम दो साल पहले की बात करते हैं, तो निश्चित रूप से वह अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं थे। लेकिन पिछला आईपीएल और टी20 उनके लिए सबसे शानदार टूर्नामेंट में से एक था। इसके अलावा, जब आप वेस्टइंडीज और अमेरिका जैसे देशों में खेल रहे होते हैं, तो वहां काफी अज्ञात पिचें होती हैं और यहां आपको मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह कोहली और रोहित शर्मा जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की आवश्यकता होगी।”

हार्दिक को मिल सकता है टीम इंडिया की कप्तानी

मालूम हो कि रोहित की अनुपस्थिति में हार्दिक पन्या ने टी-20 में भारतीय टीम का नेतृत्व किया है। हालांकि, हार्दिक के चोटिल हो जाने के बाद टीम इंडिया की कप्तानी सूर्याकुमार यादव ने की है। लेकिन अब माना जा रहा है कि अफगानिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा टीम के कप्तान के रुप में वापसी करने वाले हैं। यहां, रोहित शर्मा के साथ साथ विराट कोहली भी प्लेइंग-11 में दिखने वाले हैं। हालांकि, बीसीसीआई ने इसको लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Hardik Pandya के सपोर्ट में उतरे पूर्व दिग्गज सुनिल गावस्कर, मुंबई की कप्तानी को लेकर कही ये बात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular