Saturday, July 27, 2024
HomeखेलAmbati Rayudu ने जगन मोहन रेड्डी की पार्टी छोड़ी, राजनीति से फिलहाल...

Ambati Rayudu ने जगन मोहन रेड्डी की पार्टी छोड़ी, राजनीति से फिलहाल बाहर रहने का फैसला

Ambati Rayudu : क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अंबाती रायडू ने राजनीति ज्वाइन कर सभी को चौंका दिया है। उसके बाद काफी चर्चाएं होने लगी थी। अंबाती रायडू 28 दिसंबर को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की मौजूदगी में वाईएसआर कांग्रेस में शामिल हो गए थे और आधिकारिक तौर पर शपथ ली थी। रायडू को पार्टी में शामिल करने का फैसला युवाओं को अपनी टीम में शामिल होने के लिए प्रभावित करना ही नजर आ रहा है। हालांकि, अब अंबाती ने खुद को फैसले से यूटर्न ले लिया है। जी हां, उन्होनें खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है कि वो फिलहाल राजनीति से ब्रेक ले रहे हैं।

अंबाती रायडू ने लिया यूटर्न

रायडू Ambati Rayudu ने पोस्ट में लिखा कि “सभी को सूचित करना है कि मैंने वाईएसआरसीपी पार्टी छोड़ने और कुछ समय के लिए राजनीति से बाहर रहने का फैसला किया है। आगे की कार्रवाई से सही समय पर अवगत कराया जाएगा।” अब सोशल मीडिया पर फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Ambati Rayudu ने जगन मोहन रेड्डी पार्टी छोड़ा, राजनीति से फिलहाल बाहर रहने का फैसला

हाल ही में रायडू ने क्रिकेट से लिया था संन्यास

बता दें कि हाल ही में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल से संन्यास लेने के बाद अब अपनी नई पारी शुरू की थी। तब ऐसा माना जा रहा था कि वो इस कदम पर काफी दूर तक जाएंगे। उन्होनें आंध्र प्रदेश की राजनीति में एंट्री ले ली और 37 साल के रायडू जगन मोहन रेड्डी की पार्टी में शामिल हो गए। हालांकि, अब खबर आ रही है कि उन्होनें अपने फैसले से यू-टर्न ले लिया है और राजनीति से खुद को फिलहाल दूर कर लिया है। हालांकि, वो कई मौकों पर ये कह चुके हैं कि वो बहुत जल्द जनता के बीच होना चाहते हैं यानी कि वो राजनीति से जुड़कर लोगों की सेवा करना चाहते हैं।

Ambati Rayudu ने राजनीति में रखा कदम, जगन मोहन रेड्डी की पार्टी में हुए शामिल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular