Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPankaj Tripathi: 'मैं अटल हूं' के लिए पंकज त्रीपाठी को झेलनी पड़ी...

Pankaj Tripathi: ‘मैं अटल हूं’ के लिए पंकज त्रीपाठी को झेलनी पड़ी थी काफी मुश्किलें, एक्टर ने किया खुलासा

Pankaj Tripathi: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मैं ‘मैं अटल हूं’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। पंकज बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। पंकज ने अपने करियर में कईं हिट फिल्में दी हैं। एक्टर ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर लाखों फैंस को अपना दीवाना बनाया है।

वहीं अब वो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे। इन दिनों पंकज त्रिपाठी अपने इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस बीच उन्होंने बताया कि ‘मैं अटल हूं’ की शूटिंग से पहले उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा क्योंकि हर दिन उन्हें प्रोस्थेटिक मेकअप के लिए दो घंटे मेकअप रूम में बिताने पड़ते थे।

ghhthhtrtrh

पंकज को करना पड़ा बेहद मुश्किलों का सामना

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी से पूछा गया कि प्रोस्थेटिक मेकअप के जरिए आपने खुद को जवान अटल बिहारी वाजपेयी और बुजुर्ग अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में ढाला है। ये प्रोसेस कितना मुश्किल था? इसके जवाब में पंकज त्रिपाठी ने कहा, ‘बहुत मुश्किल था। आप इसे लगाकर 45 डिग्री टेम्प्रेचर में एक घंटे काम नहीं कर सकते हैं।

शरीर और दिमाग को बहुत कष्ट मिलता है। मैं शायद जीवन में किसी और फिल्म में काम ना करूं जिसके लिए मुझे प्रोस्थेटिक मेकअप करना पड़े।’ पंकज त्रिपाठी ने आगे कहा, ‘मेरे 14 साल के करियर में अब तक सबसे ज्यादा कठिनाई वाला काम था प्रोस्थेटिक मेकअप। मैं वो आदमी हूं जो मेकअप टेबल पर 10 मिनट ज्यादा नहीं बैठ सकता है, उसे दो घंटे बैठ रहना पड़ता था हर दिन।

सुबह मेकअप टेबल पर आकर दो घंटे बैठिए आपको हिलना नहीं है। आंख बंद है और दो लोग मेकअप कर रहे हैं लगातार। कई तरह के केमिकल्स की स्मेल आती रहती है।’

nhhyhtrhtrthr

मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर किया बड़ा खुलासा

गौरलतब है कि पंकज त्रिपाठी ने अपनी मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के सीजन 3 को लेकर भी बात की। जब उनसे पूछा गया कि उनकी सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ कब आ रही है तो उन्होंने कहा कि इस साल के मध्य में आ जाएगी, लेकिन अभी डेट तय नहीं हुई है। बताते चलें कि पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका निर्देशन रवि जाधव ने किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular