Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSunny Deol: कपिल के शो में सनी देओल और बॉबी देओल ने...

Sunny Deol: कपिल के शो में सनी देओल और बॉबी देओल ने किए दिलचस्प खुलासे, एक्टर्स ने खोले कई सारे राज

Sunny Deol: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सनी देओल आए दिन सुर्खियों में छए रहते हैं। सनी को आखिरी बार फिल्म गदर 2 में नदर आए थे। इस फिल्म में सनी ने के साथ अमीषा पटेल लीड रोल में दिखाई दी थी। गदर 2 को लोगों का बेशुमार प्यार मिला था साथ ही इसने बड़े पर्दे पर धमाकेदार कमाई की थी।

इस फिल्म के बाद सनी कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। हाल ही में वे द ग्रेट इंडियन कपिल शो में अपने भाई बॉबी देओल के साथ पहुंचे। इस शो में उन्होंने कई दिलचस्प बातें बताईं।

ghhttgrgrsw

कपिल के शो पर सनी ने किए बड़े खुलासे

आपको बता दें कि जब सनी से पूछा गया कि इतने बड़े सुपरस्टार के बेटे होने पर क्या उन्हें कभी कोई दबाव महसूस हुआ? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘दरअसल, मैंने कभी ऐसा नहीं सोचा। सनी ने कहा, “मैं बस इतना जानता था कि मैं एक अभिनेता बनना चाहता हूं और मैं पहले से ही इस पर काम कर रहा था।

मुझे आज भी बहुत अच्छे से याद है कि मेरी पहली फिल्म बेताब का मुहूर्त मेहबूब स्टूडियो में हुआ था। वहां बॉबी भी थे। वे बहुत छोटे थे। पूरी इंडस्ट्री वहां मौजूद थी। स्टेज खचाखच भरा हुआ था। मैंने संवाद पढ़े और उन्हें तुरंत बोल दिया। मैं बिल्कुल भी घबराया हुआ नहीं था।” इसके बाद कपिल ने छोटे भाई यानी बॉबी देओल से पूछा कि धर्मेंद्र सुपरस्टार थे, सनी देओल सुपरस्टार थे, जब आपकी बारी आई तो आप तनावग्रस्त थे या आपको निर्देशित करने वाला तनावग्रस्त था?

gbgbhgthgggbgdndgndng

कपिल के सवाल पर बॉबी ने दिया जवाब

गौरतलब है कि इसका जवाब बॉबी ने मजाकिया अंदाज में दिया। उन्होंने कहा, “शायद इसीलिए शेखर कपूर भाग गए, लेकिन फिर राजकुमार संतोषी ने फिल्म का निर्देशन किया।” उन्होंने आगे कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं दबाव में हूं। मेरे पिता मेरे लिए सब कुछ हैं। वह एक लीजेंड हैं। सनी भैया एक सुपरस्टार हैं।

आज, मैं इस बात से खुश हूं कि मेरे भाई ने 22 साल के इंतजार के बाद गदर 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी और उसी साल सबसे पहले मेरे पिता की फिल्म रिलीज हुई। उन्होंने जो किरदार निभाया अगर वह कोई और करता तो उतना मजा नहीं आता और फिर मेरी फिल्म रिलीज हुई। यह भी एक बड़ी हिट थी। मुझे खुशी है कि मैंने अपने पिता की आंखों में खुशी देखी।

हर बेटे को उम्मीद होती है कि उसके पिता उसकी उपलब्धि के गवाह बनें। वहीं सनी देओल के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘लाहौर, 1947’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में प्रीति जिंटा भी मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्माण आमिर खान कर रहे हैं। वहीं,  बॉबी पैन इंडिया फिल्म ‘कांगुवा’ में नजर आएंगे। फिल्म में वे सूर्या के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular