Saturday, July 27, 2024
HomeIPLPBKS vs CSK Dream11 Team, 53rd Match Preview IPL 2024

PBKS vs CSK Dream11 Team, 53rd Match Preview IPL 2024

PBKS vs CSK Dream11 Team, 53rd Match Preview IPL 2024: 5 मई को दोपहर 3:30 बजे से पंजाब किंग्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। यह मुकाबला धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल 2024 के 53वें मुकाबले में सबकी नजर चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी पर होगी जहां प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए मैच जीतना काफी अहम है। दोनों टीमों के बीच आईपीएल के इसी सीजन में 1 मई को मुकाबला हुआ था जिसमें पंजाब किंग्स ने CSK के खिलाफ 7 विकेट से जीत दर्ज की थी। प्वाइंट्स टेबल में पंजाब किंग्स 10 में से 4 मैच जीतकर 7वें स्थान पर मौजूद है वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स 10 में से 5 मैच जीतकर पांचवें स्थान पर कायम है।

PBKS vs CSK Preview Match no 53

चेन्नई की बात करें तो चेन्नई का प्रदर्शन अब तक औसतन रहा है। टीम ने खेले गए 10 मुकाबले में 5 जीते हैं और 5 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। सबसे बड़ी वजह इनकी गेंदबाजी रही है। इसके अलावा ओपनिंग जोड़ी भी कुछ खास नहीं कर पाई है। अजिंक्य लगातार रन बनाने में फेल हो रही है।  ऐसे में धोनी-गायकवाड़ के पास बदला लेने का अच्छा मौका होगा और प्ले ऑफ की रेस के लिहाज़ से भी ये मुकाबला सीएसके के लिए काफी अहम है।

वहीं, अगर पंजाब किंग्स की बात करें तो उसका प्रदर्शन शानदार रहा है। खासकर पिछले कुछ मुकाबलों में उसने कमाल किया है। गेंदबाजी सेक्शन अच्छी रही है। उसके अलावा मीडिल ऑर्डर भी काफी रन बना रहा है। पीबीकेएस को एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी अच्छी फॉर्म बरकरार रखने और तीन में से तीन गेम जीतने की उम्मीद होगी ऐसे में पंजाब के पास भी प्लेऑफ की रेस में बने रहने का एक अच्छा मौका है।

PBKS vs CSK Playing 11

पंजाब किंग्स: प्रभसिमरन सिंह, जॉनी बेयरस्टो, राइली रूसो, शशांक सिंह, सैम करन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह।

चेन्नई सुपर किंग्स: अजिंक्य रहाणे, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), मोईन अली, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, रिचर्ड ग्लीसन, मथीशा पथिराना।

PBKS vs CSK Dream11 Team

विकेटकीपर – जॉनी बेयरस्टो
बल्लेबाज – अजिंक्य रहाणे, राइली रूसो, शशांक सिंह, शिवम दुबे, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान)
ऑलराउंडर – रविंद्र जडेजा, सैम करन (उपकप्तान)
गेंदबाज – कगिसो रबाडा, रिचर्ड ग्लीसन, अर्शदीप सिंह

ये भी पढ़ें: PBKS vs MI Dream 11 Prediction Team, Probable Playing-11, Points Table

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular