Saturday, July 27, 2024
HomeIPLSRH vs RR: जीत के बाद गदगद हुए पैट कमिंस, इस खिलाड़ी...

SRH vs RR: जीत के बाद गदगद हुए पैट कमिंस, इस खिलाड़ी की जमकर की तारीफ

SRH vs RR: गुरुवार को आईपीएल 2024 के 50वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्‍थान रॉयल्‍स को 1 रन से मात दी। हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्‍लेबाजी करके निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 201 रन बनाए। जवाब में राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 200 रन बना सकी। रोमांचक मैच के बाद कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि वो जीत के बारे में नहीं बल्कि सुपर ओवर के बारे में सोच रहे थे।

जीत के बाद बोले पैट कमिंस

रोमांचक मुकाबले में जीत के बाद हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि वो सुपर ओवर के बारे में सोच रहे थे जीत के बारे में नहीं। उन्होनें कहा- शानदार मैच। हमने आखिरी गेंद तक नहीं सोचा था कि मैच हमारे पक्ष में आएगा। यह टी20 क्रिकेट है। आपको आदत डालनी पड़ती है कि बैटर्स आप पर हावी रहेंगे। जब आप आखिरी ओवर में होते हो तो आपको महसूस होता है कि कुछ भी हो सकता है। भुवनेश्‍वर कुमार ने छह यॉर्कर गेंदें डाली। आखिरी गेंद पर मुझे नहीं एहसास हुआ कि हमें विकेट मिला। हम सुपर ओवर की तैयारी कर रहे थे।

इसके अलावा पैट कमिंस ने नितीश रेड्डी की भी तारीफ की। उन्होनें कहा, ”नितीश राणा शानदार हैं। उन्‍होंने परिस्थितियों को अच्‍छी तरह परखा और क्रीज पर जमने के बाद अपने शॉट्स खेले। जहां उन्‍होंने चाहा, वहां गेंद को भेजा, जो कि शानदार है। उनका दिन अच्‍छा था और उसने कुछ अच्‍छे ओवर भी डाले।”

नितीश रेड्डी ने खेली शानदार पारी

बता दें कि नितीश कुमार रेड्डी ने काफी शानदार पारी खेली। 200 रन के ऊपर स्कोर को ले जाने में उनकी अहम भूमिका रही। एक छोर से टीके रहे और सेट होने के बाद कई बड़े शॉट लगाए। नितीश ने टी20 क्रिकेट में अपनी सर्वश्रेष्‍ठ पारी 76 रन की खेलते हुए 42 गेंदों में तीन चौके और आठ छक्‍के जमाए। सनराइजर्स हैदराबाद अपना अगला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ 6 मई को खेलेगी।

ये भी पढ़ें: Laapataa Ladies : करण जौहर ने किरण राव की ‘लापता लेडीज’ की तारीफों के बांधे पुल, मूवी को बताया साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular