Saturday, July 27, 2024
HomeIPLSRH vs LSG: मैच के बाद निराश दिखे KL Rahul, कह दी...

SRH vs LSG: मैच के बाद निराश दिखे KL Rahul, कह दी ये बड़ी बात

SRH vs LSG: आईपीएल 2024 के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 10 विकेट से हरा दिया। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला गया। 10 विकेट से जीतकर हैदराबाद ने एक बड़ा रिकार्ड बनाया है। महज 10 ओवर से भी कम में 160+ रन चेज कर इतिहास रच दिया है। इस हार के साथ ही लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए प्‍लेऑफ की रेस मुश्किल हो गई है। लखनऊ को टॉप-4 में अपनी जगह बनाने के लिए अपने बचे हुए दोनों मैच जीतने होंगे और साथ ही उसे अन्‍य मैचों के नतीजों पर निर्भर रहना होगा। मैच के बाद केएल राहुल काफी निराश दिखे।

मैच के बाद निराश दिखे केएल राहुल

मैच के बाद हैदराबाद की बैटिंग पर लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने कहा, मेरे पास शब्‍द नहीं हैं। हमने टीवी पर उनकी बैटिंग देखी थी, लेकिन यह बिलकुल असाधारण थी। उनकी (हेड और शर्मा) शैली की तारीफ करनी होगी कि सभी शॉट बल्‍ले के बीच से खेल रहे थे। उन्‍होंने छक्‍के मारने के लिए कड़ी मेहनत की। उन्‍होंने ऐसा मौका ही नहीं दिया कि समझ सके कि पिच कैसा खेल रही है।

पिच में ज्‍यादा बदलाव नहीं हुआ था। मगर पहली गेंद से प्रहार करने की उनकी मानसिकता और आजादी ने खेल पलटकर रख दिया। उन्‍हें रोकने का एकमात्र तरीका पावरप्‍ले में विकेट लेना था और वो हम कर नहीं पाए।

लखनऊ के लिए प्लेऑफ में पहुंचने का रास्ता मुश्किल

बता दें कि इस जीत के साथ हैदराबाद की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर आ गई है। उसके 12 मैचों के बाद सात जीत और पांच हार के साथ 14 अंक हैं। हैदराबाद का नेट रन रेट +0.406 है। वहीं, लखनऊ की यह 12वें मैच में छठी हार रही। टीम 12 अंक और -0.769 के नेट रन रेट के साथ छठे स्थान पर है। हैदराबाद का अगला मैच 16 मई को गुजरात टाइटंस और 19 मई को पंजाब किंग्स से है। यह दोनों मुकाबले हैदराबाद की टीम अपने होमग्राउंड पर खेलेगी। वहीं, लखनऊ की टीम 14 मई को दिल्ली से अरुण जेटली स्टेडियम में और 17 मई को मुंबई से वानखेडे़ में भिड़ना है।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: Rinku और KL Rahul का क्यों नहीं हुआ चयन, अजीत अगरकर ने बताया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular