Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनShekhar Suman: कंगना रनौत का समर्थन करते नजर आए शेखर सुमन,...

Shekhar Suman: कंगना रनौत का समर्थन करते नजर आए शेखर सुमन, एक्ट्रेस की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ

Shekhar Suman: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और कई टीवी शोज के होस्ट रह चुके एक्टर शेखर सुमन  आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। शेखर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ को लेकर लगाता सुर्खियों में छाए हुए हैं।

संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में लोगों को शेखर का किरदार काफी पदंस आ रहा हैं। वहीं हाल ही में, अभिनेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। शेखर सुमन दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल हुए। अभिनेता के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर उनकी और कंगना की जमकर आलोचना भी हो रही थी। हालांकि, अब शेखर ने खुद आगे आकर कंगना को अपना समर्थन दिया है।

ghygyuujk

कंगना को लेकर बोलें शेखर

आपको बता दें कि शेखर सुमन से पहले कंगना रनौत भाजपा में शामिल हुई हैं। साथ ही वो  हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। वहीं भाजपा में शामिल होने के तुरंत बाद, शेखर सुमन से पूछा गया कि क्या वह कंगना रणौत के लिए प्रचार करने के लिए तैयार हैं। इस सवाल के जवाब में हीरामंडी अभिनेता ने बताया, “अगर बुलाएंगी तो क्यों नहीं जाएंगे? ये तो मेरा फर्ज है और हक भी है।”

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के महासचिव विनोद तावड़े ने शेखर सुमन का पार्टी में स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा,  “कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठूंगा क्योंकि जीवन में कई चीजें जाने-अनजाने में होती हैं। मैं यहां बहुत सकारात्मक सोच के साथ आया हूं और मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे यहां आने का आदेश दिया।”

tfjmbhj

इस कारण से कंगान और शेखर नहीं बनती

गौरतलब है कि कंगना रणौत शेखर सुमन के बेटे अध्ययन को डेट कर रही थीं। दोनों की मुलाकात 2008 में मोहित सूरी की फिल्म ‘राज- द मिस्ट्री कंटीन्यूज’ के सेट पर हुई और एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद अभिनेता ने सार्वजनिक रूप से कंगना पर काला जादू करने का भी आरोप लगाया था। दोनों के एक ही पार्टी में शामिल होने के बाद लोग दोनों की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular