Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनImtiaz Ali: ‘जब वी मेट’ की शूटिंग पर नहीं पड़ा था करीना...

Imtiaz Ali: ‘जब वी मेट’ की शूटिंग पर नहीं पड़ा था करीना कपूर और शाहिद कपूर के ब्रेकअप का असर, इम्तियाज अली ने किया खुलासा

Imtiaz Ali: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर इम्तियाज अली इन दिनों अपनी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। इम्तियाज की इस फिल्म में  परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आए। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने अमर सिंह चमकीला और परिणीति चोपड़ा ने चमकीला की पत्नी अमरजोत कौर का किरदार निभाया है।

हाल ही में इम्तियाज अपनी फिल्म ‘जब वी मेट’ के बारे मे बात करते नजर आए। ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर खान और शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आए थे साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। वहीं हाल ही में फिल्ममेकर ने इस दौरान शाहिद और करीना के ब्रेकअप पर भी चर्चा की और बताया कैसे उनके ब्रेकप का असर शूटिंग पर नहीं हुआ।

ttyuyu

ब्रेकअप का असर शूटिंग पर नहीं हुआ

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान इम्तियाज अली ने इस बात का खुलासा किया कि दोनों कलाकारों का रिश्ता टूटने के बाद भी फिल्म की शूटिंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा था। इस बातचीत में इम्तियाज ने शाहिद और करीना की प्रोफेशनल होने की जमकर तारीफ की। साथ ही, उन्होंने उनके क्राफ्ट की प्रतिबद्धता पर भी प्रकाश डाला।

एक ताजा बातचीत में इम्तियाज ने बताया कि उनकी निजी जिंदगी कभी भी फिल्म के निर्माण के बीच में नहीं आई। इम्तियाज ने कहा, “फिल्म का ज्यादातर हिस्सा शूट हो चुका था। उनके तथाकथित ब्रेकअप के दो दिन बाद हमें शूटिंग करनी पड़ी। उस समय वे बिल्कुल प्रोफेशनल थे।”

फिल्ममेकर ने यह भी खुलासा किया कि मुख्य भूमिकाओं के लिए अभिनेता बॉबी देओल और प्रीति जिंटा उनकी मूल पसंद थे। उन्होंने कहा कि जब वह अभिनेता के चचेरे भाई अभय देओल के साथ सोचा ना था फिल्म कर रहे थे, तब वह बॉबी के साथ फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे थे।

uhuhuiijo

नहीं बानेगा जब वी मेट का सीक्वल

गौरतलब है कि इससे पहले एक बातचीत में इम्तियाज जब वी मेट के सीक्वल पर भी बात कर चुके हैं। उस दौरान उन्होंने बताया था कि फिलहाल इस फिल्म का सीक्वल बनाने की उनकी कोई योजना नहीं है।  वहीं इन दिनों फिल्ममेकर अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अमर सिंह चमकीला की सफलता का आनंद ले रहे हैं।

इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ हैं। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। यह फिल्म 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसे सितारों, समीक्षकों और प्रशंसकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular