Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनImtiaz Ali: एआर रहमान के कायल है इम्तियाज अली, फिल्ममेकर ने बांधे...

Imtiaz Ali: एआर रहमान के कायल है इम्तियाज अली, फिल्ममेकर ने बांधे एआर रहमान की तारीफों के पुल

Imtiaz Ali: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर इम्तियाज अली इन दिनों अपनी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं।  इम्तियाज की इस फिल्म में  परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आए। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने अमर सिंह चमकीला और परिणीति चोपड़ा ने चमकीला की पत्नी अमरजोत कौर का किरदार निभाया है।

लोगों का कहाना है कि इस फिल्म के जरिए इम्तियाज अली ने अपनी वापसी की है। वहीं फिल्म के संगीत निर्देशक एआर रहमान ऐसा नहीं मानते हैं। हाल ही में इम्तियाज अली ने इस बात का खुलासा किया।

tfhthfthh

एआर रहमान को लेकर इम्तियाज ने की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान इम्तियाज अली बताते है, ‘एआर रहमान ने ‘चमकीला’ की रिलीज के तुरंत बाद मुझे फोन किया था। मुझे अच्छे से याद है उन्होंने कहा था कि हर कोई कह रहा है कि आप वापस आ गए हैं। सबसे पहले तो ये बताइए कि आप कहां गए थे।

लोग जो ये कह रहे हैं उसका अर्थ ये है कि इस फिल्म से पहले आपने जो फिल्में बनाई थीं वे अच्छी नहीं थीं। वो जो फिल्में थीं क्या वे मायने नहीं रखती हैं। लोग क्रूर हो सकते हैं’। इम्तियाज अपनी बात जारी रखते हुए कहते हैं, ‘रहमान ने मुझ से कहा कि हो सकता है लोग दो-चार साल में कहेंगे कि अब आप में वो बात नहीं रही जो पहले थी। ऐसी बातों को सुनकर ध्यान नहीं देना है।

न तो सफलता में घमंड करना चाहिए और न ही असफलता से घबराना चाहिए। दरअसल वे मुझे तैयार कर रहे थे कि अगर फिल्म के लिए लोग भला-बुरा कहें तो मैं उससे परेशान नहीं होऊं’।

dththt

बॉलीवु इंसानी रिश्तों को लेकर फिल्म बनाते है इम्तियाज

गौरतलब है कि इम्तियाज अली बॉलीवुड में इंसानी रिश्तों को लेकर बेहतरीन फिल्में बनाते आए हैं। इम्तियाज कहते हैं, ‘मुझे रहमान से काफी कुछ सीखने को मिला है। उन्होंने मुझे समझाया कि अपने काम का विश्लेषण सिर्फ आप कर सकते हैं कोई और नहीं। साथ ही साथ उन्होंने मुझे यह भी बताया कि सुनो सबकी, लेकिन काम अपने मन की करो। रहमान अपने आप में एक स्कूल हैं। उनसे कितना कुछ सीखा जा सकता है’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular