Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनHeeramandi: सोनाक्षी सिन्हा ने नौकरानी संग अपने इंटीमेट सीन को लेकर तोड़ी...

Heeramandi: सोनाक्षी सिन्हा ने नौकरानी संग अपने इंटीमेट सीन को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘पुरुषों से नफरत करती थी फरीदन’

Heeramandi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी हलिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में सोनाक्षी के अलावा मनीषा कोईराला, ऋचा चड्ढा और अदिति राव भी लीड रोल में नजर आ रही हैं।

इस सीरीज में सोनाक्षी ‘फरीदन’ का किरदार निभाती दिखा दे रही हैं। उनकी एक्टिंग लोगों को बेहत पसंद आ रही हैं। हीरामंडी सीरीज के एक सीन में लेस्बियन फोरप्ले दृश्य दिखाया गया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर भी विवाद खड़ा हो गया है। अब सोनाक्षी ने इसे लेकर चुप्पी तोड़ी है।

fdbffdfvfssf

सोनाक्षी ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि सीरीज के एक सीन में फरीदन को अपनी एक नौकरानी के साथ इंटीमेट सीन दिखाया गया था, जिसका अर्थ उनके बीच यौन संबंध था। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि सीन में ऐसा कुछ भी नहीं दिखाया गया है, जिसे लेकर विवाद खड़ा किया जाए। हालांकि, अब एक्ट्रेस सोनाक्षी का कहना है कि उन्हें इस सीन में कुछ भी खराबी नहीं दिखी है।

सोनाक्षी ने कहा, ”जब वह नौ साल की लड़की थी तो उसे बेच दिया गया था। शायद इसीलिए वह पुरुषों से बिल्कुल नफरत करती है। ऐसा हो सकता है, उन्होंने इसे बहुत खुला छोड़ दिया हो, जो लोग ट्रोल कर रहे हैं, उन्होंने उस एक दृश्य के अलावा इसे आगे नहीं देखा, जहां वह चौधरी साहब से मिलती है और अपनी नौकरानी के साथ होती है।”

ghghhghu

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारे

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने आगे कहा, “यह एक बहुत ही विशाल दुनिया है और भंसाली सर ने इसके विभिन्न पहलुओं को छोटे-छोटे तरीकों से इस्तेमाल किया है।”आगे हीरामंडी को मिल रहे फीडबैक पर सोनाक्षी ने कहा, “मैंने वर्षों बाद ऐसी स्क्रीनिंग देखी। वह मेरे पूरे करियर में सबसे बड़े प्रीमियरों में से एक था।

मैं उस दिन बहुत सारे लोगों से मिली, लेकिन रेखा मैम हीरामंडी से बहुत प्रभावित थीं। मुझे अच्छा लग रहा है कि भले ही काफी दिनों के बाद, लेकिन मुझे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।” बता दें कि संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular