Saturday, July 27, 2024
HomeखेलSmriti Mandhana : फैन ने मंधाना से शादी को लेकर पूछा सवाल,...

Smriti Mandhana : फैन ने मंधाना से शादी को लेकर पूछा सवाल, हो गए सभी हैरान

Smriti Mandhana : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी स्मृति मंधाना सोशल मीडिया पर अपनी लुक्स और क्रिकेट में प्रदर्शन को लेकर छायी रहती हैं। इसी बीच एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है जहां मंधाना और पुरुष क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ईशान किशन एक शो में नजर आ रहे हैं। दोनों ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के एक एपिसोड में नजर आ रहे हैं, जिसे ‘बिग बी’ अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं। शो दे दौरान एक फैन ने महिला क्रिकेटर से एक निजी सवाल पूछ लिया जिसके बाद सभी हैरान हो जाते हैं। हालांकि, बाद में माहौल खुशनुमा हो जाता है जिसके बाद स्मृति मंधाना ने जवाब दिया।

Smriti Mandhana : फैन ने मंधाना से शादी को लेकर पूछा सवाल, हो गए सभी हैरान

फैंस के निजी सवाल पर सभी हैरान

दरअसल, शो के दौरान एक फैन ने स्मृति से एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिससे सभी हैरान हो गए। फैन ने स्मृति से पूछा कि इंस्टाग्राम पर आपके बहुत सारे पुरुष फॉलोअर्स हैं। आप एक आदमी में क्या क्वालिटी पसंद करती हैं? सवाल के आने के बाद सभी अपनी हंसी को रोक नहीं सके और हंसने लगे। ईशान जहां अपनी हंसी नहीं रोक सके, वहीं अमिताभ ने उस फैन की चुटकी ले ली। इस पर जवाब देते हुए भारत की स्टार क्रिकेटर कहती हैं कि मुझे इस तरह के सवाल की उम्मीद नहीं थी। अच्छा लड़का हो यह बहुत महत्वपूर्ण है।

स्मृति ने कहा – उन्हें मेरे खेल का ख्याल रखना चाहिए और मुझे समझना चाहिए। ये दो खास गुण हैं जो उनमें होने चाहिए। क्योंकि एक लड़की होने के नाते मैं उसे इतना समय नहीं दे पाऊंगी। यह बात उसे समझनी चाहिए और उसे इसकी परवाह करनी चाहिए। ये ऐसी चीजें हैं जो सर्वोच्च प्राथमिकता हैं। ये ऐसे गुण हैं जो मैं एक आदमी में देखूंगी।

भारतीय महिला टीम ने रचा इतिहास

बता दें कि भारतीय महिला टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में टेस्ट मैच में शानदार जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया है। उस समाप्त हुए टेस्ट मैच में, मंधाना ने 74 और नाबाद 38 रन बनाए, जिससे भारत ने महिला टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया पर अपनी पहली जीत दर्ज की। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारतीय महिला टीम की घोषणा कर दी है। हरमनप्रीत कौर वनडे और टी20 में टीम की अगुआई करेंगी, जबकि स्मृति मंधाना उप कप्तान होंगी।

Criiio 4 Good : लैंगिक समानता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से लॉन्च हुआ ‘Criiio 4 Good’ , यहां जानें सबकुछ

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular