Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी को लेकर कही बड़ी...

Bigg Boss 17: आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी को लेकर कही बड़ी बात, मुनव्वर संग इंटिमेट हो चुकी है आयशा

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं हाल ही में शो में आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली है।

जब से आयशा बीबी हाउस में आई हैं तबसे मुनव्वर फारुकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छा गए हैं। आयशा ने शो में आने के बाद से मुनव्वर को लेकर कई खुलासे किए और डबल डेटिंग के आरोप भी लगाए।

gttfhhyh

आयशा ने ईशा के सामने खोले मुनव्वर की पर्सनल लाइफ से जुड़े राज

आपको बता दें कि शो में मुनव्वर संग अपने रिश्ते को लेकर आयशा ने  खुलासा किया है, जिसके बारे में ईशा ने अभिषेक कुमार और विक्की जैन को बताया। ईशा का दावा है कि आयशा ने उन्हें बताया था कि वो (आयशा) और मुनव्वर फिजिकल रिलेशनशिप में थे। इस पर अभिषेक ने कहा कि नेशनल टीवी पर आयशा को इस तरह अपनी पर्सनल बातें शेयर नहीं करनी चाहिए।

इसके बाद अभिषेक मुनव्वर के पास जाते हैं और उन्हें इस बारे में बताते हैं। अभिषेक कहते हैं कि आयशा का कहना है कि वो और तुम (आयशा और मुनव्वर) इंटीमेट हो चुके हो। हालांकि, मुनव्वर इसे मानने से इंकार कर देते हैं।

gtgttth

नाजिला के साथ रिलेशनशिप में थे मुनव्वर

गौरतलब है कि शो में जब मुनव्वर आए थे तो उन्होंने कहा था कि वो नाजिला के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, अब मुनव्वर ने इससे इंकार किया है। उन्होंने आयशा से कहा, ‘मैं यहां प्रिटेंड कर रहा था कि मैं डेट कर रहा हूं। मुझे यहां बैठकर इस तरह खबर नहीं भेजनी है कि हमारा ब्रेकअप हो गया है। 2 महीने से मैं यहां हूं और मैं प्रिटेंड कर रहा हूं, आपको हर्ट हुआ, उसके लिए मुझे माफ कर दो। मेरे और नाजिला के बीच में अब कुछ नहीं है। मैं जाने से पहले नहीं चाहता कि हमारे बीच कुछ भी हो।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular