Saturday, July 27, 2024
HomeखेलSikhar Dhawan : धवन ने अपने बेटे के लिखा भावुक पोस्ट, कह...

Sikhar Dhawan : धवन ने अपने बेटे के लिखा भावुक पोस्ट, कह दी बड़ी बात

Sikhar Dhawan : भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर सभी को भावुक कर दिया है। दरअसल, धवन ने अपने बेटे जोरावर के बर्थडे पर एक नोट शेयर किया जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। गौरतलब है कि कुछ वक़्त पहले ही शिखर धवन और उनकी पूर्व पत्नी आयशा का तलाक हो गया था जिसके बाद से दोनों अलग रह रहे हैं। तब से भारतीय ओपनर धवन अपने बेटे से नहीं मिल सके हैं। ऐसे में धवन ने अपने बेटे के लिए नोट लिखा जिसमें बताया कि वो 1 साल से जोरावर से नहीं मिले हैं। इसके अलावा तीन महीनों से उन्होंने किसी भी तरह से बेटे को नहीं देखा है।

Sikhar Dhawan : धवन ने अपने बेटे के लिखा भावुक पोस्ट, कह दी बड़ी बात

धवन ने अपने बेटे के लिखा भावुक पोस्ट

धवन ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट में लिखा, ‘आपको व्यक्तिगत रूप से देखे हुए एक साल हो गया है और अब लगभग तीन महीने से, मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है। मैं मेरे बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उसी तस्वीर को पोस्ट कर रहा हूं। भले ही मैं आपसे सीधे नहीं जुड़ सकता, लेकिन मैं टेलीपैथी के माध्यम से आपसे जुड़ता हूं। मुझे आप पर बहुत गर्व है और मुझे पता है कि आप बहुत अच्छा कर रहे हैं और अच्छी तरह से बढ़ रहे हैं।

“उस समय का इंतजार….” – धवन

धवन ने लिखा- पापा हमेशा आपको याद करते हैं और आपसे प्यार करते हैं। वह हमेशा पॉजिटिव रहते हैं और हंसते हुए उस समय का इंतजार करते हैं जब हम फिर से मिलेंगे। आप शरारती बनो, लेकिन विनाशकारी मत बनो। विनम्र और दयालु बने, धैर्यवान और मजबूत रहो। आपको नहीं देखने के बावजूद, मैं आपको लगभग हर दिन संदेश लिखता हूं। आपकी भलाई और दैनिक जीवन के बारे में पूछता हूं। आपसे शेयर करता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं और मेरे जीवन में क्या नया है। लव यू लोड्स जोरा।’

Sikhar Dhawan Birthday : 38 साल के हुए शिखर धवन, टीम इंडिया से चल रहे हैं बाहर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular