Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनShekhar Suman: हीरामंडी में अपने दृश्यों के बारे में खुलकर बात करते...

Shekhar Suman: हीरामंडी में अपने दृश्यों के बारे में खुलकर बात करते नजर आए शेखर सुमन, बोलें- ‘काफी चुनौतीपूर्ण था वह दृश्य’

Shekhar Suman: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और कई टीवी शोज के होस्ट रह चुके एक्टर शेखर सुमन  आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। शेखर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ को लेकर लगाता सुर्खियों में छाए हुए हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में लोगों को शेखर का किरदार काफी पदंस आ रहा हैं।

इस सीरीज से वह लंबे समय बाद स्क्रीन पर नजर आए हैं। शो में उन्होंने एक नवाब के किरदार को निभाया है। शेखर सुमन के अलावा इस शो में मनीषा कोइराला और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आ रही हैं। वहीं पिछले दिनों एक बातचीत के दौरान शेखर सुमन ने ‘हीरामंडी’ की शूटिंग से जुड़े कुछ दृश्यों के बारे में दिलचस्प खुलासे करते नजर आए।

GFBBGGTFGDDGR

शेखर ने शूटिंग को लेकर किया खुलासा

आपको बता दें कि शेखर सुमन ने ‘हीरामंडी’ कुछ अंतरंग दृश्य दिए हैं। वहीं हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने उन दृश्यों के बारे में बातें करते हुए कहा, ‘मैं जब उन दृश्यों की शूटिंग कर रहा था तब मैंने अपनी पत्नी अल्का को भी नहीं बताया था कि मैं सेट पर क्या शूट करके आया हूं’। शेखर ने आगे बताया, ‘देखिए पहली बात तो उस दृश्य में कुछ बताने लायक नहीं था।

जब मैं घर पहुंचा मेरी पत्नी ने मुझसे पूछा भी कि आप कुछ छिपा रहे हैं क्या। मैंने उन्हें जवाब दिया था कि जब शूटिंग पूरी होकर सीरीज रिलीज हो जाएगी तब देख लीजियेगा। वह सिर्फ देखने लायक था’। शेखर सुमन बताते हैं कि उनके लिए वही दृश्य काफी चुनौतीपूर्ण था। दर्शक भी धीरे-धीरे उस दृश्य की गंभीरता को समझ रहे हैं।

वह दृश्य नवाब की दुविधा को उजागर करने के लिए दिखाया गया है। नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहे इस शो में शेखर सुमन के अलावा उनके बेटे अध्यन सुमन ने भी काम किया है। शेखर ने कहा, ‘मेरे लिए यह शो इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें हम दोनों बाप-बेटे एक साथ काम कर रहे थे’।

FBBFFBFDF

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारे

गौरतलब है कि हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular