Saturday, July 27, 2024
HomeराजनीतिNorth East Delhi : इंडि गंठबंधन के प्रत्याशी कन्हैया कुमार को शख्स...

North East Delhi : इंडि गंठबंधन के प्रत्याशी कन्हैया कुमार को शख्स ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

North East Delhi : लोकसभा चुनाव 2024 के 5वें चरण का मतदान 25 मई को होने वाली है। इस चरण में दिल्ली के सभी 7 सीटों पर भी मतदान होने वाली है। इसी बीच दिल्ली के उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना उस्मानपुर इलाके के करतार नगर से एक मारपीट का मामला सामने आया है। जहां जवाहर लाल यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र नेता और उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार के साथ चुनाव प्रचार के दौरान मारपीट हुआ है।

कन्हैया को शख्स ने जड़ा थप्पड़

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना उस्मानपुर इलाके के करतार नगर में कन्हैया कुमार को माला पहनाने के बहाने आए कुछ लोगों ने कन्हैया कुमार के पास जाकर उनको थप्पड़ मार दिया। इस दौरान आम आदमी पार्टी की महिला निगम पार्षद के साथ भी बदसलूकी की गई। महिला निगम पार्षद ने पुलिस में दी शिकायत दी है। इस घटना का एक वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि कन्हैया कुमार आम आदमी पार्टी के कार्यालय बाहर निकल रहे थे। कुछ लोग माला पहनाने जाते हैं और पहनाने से पहले ही उन पर हमला हो जाता है।

ये भी पढ़ें : Swati Maliwal News : सूत्रों का दावा – सिंघवी को राज्यसभा भेजने के लिए स्वाति मालिवाल का इस्तीफा चाहते हैं केजरीवाल

शख्स को भीड़ ने पकड़ा

भीड़ में मौजूद कन्हैया कुमार के समर्थकों ने युवक को तुरंत पकड़ लिया और उसकी भी जमकर धुनाई कर दिया। कन्हैया ने एक बयान में आरोप लगाया कि यह हमला भाजपा के उम्मीदवार मनोज तिवारी के आदेश पर हुआ है। मनोज तिवारी मेरी लोकप्रियता से डर गए है। इसीलिए उन्होंने उन पर हमला करने के लिए ‘‘गुंडे’’ भेजे। आगे उन्होंने कहा कि इस घटना का जबाब जनता 25 मई को देगी।

आपको बता दे कि लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा ने मनोज तिवारी को उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। 2019 में मनोज इसी सीट से विजयी हुए थे। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने इस सीट से कन्हैया कुमार को अपना टिकट दिया है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच इस सीट पर कड़ा मुकबला देखने को मिलेगा । कन्हैया ने अपनी राजनीति शुरूआत जेएनयू से की, वहीं मनोज तिवारी भोजपुरी के मशहूर अभिनेता और गायक थे, जिसके बाद उन्होंने राजनीति में एंट्री लिया था ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular