Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनJason Shah: जेसन शाह ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किया बड़ा...

Jason Shah: जेसन शाह ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा, हीरामंडी एक्टर ने बताई अनुषा संग ब्रेकअप की वजह

Jason Shah: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेज सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला,  ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, फरदीन खान, अध्ययन सुमन और जेसन शाह जैसे मंजे कलाकार नजर आ रहें हैं।

जेसन शाह ने इस सीरीज में  ब्रिटिश ऑफिसर ‘कार्टराईट’ की भूमिका निभाई हैं।  दर्शकों को इस शो में उनका किरदार काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में जेसन ने एक बातचीत के दौरान अपने करियर के अलावा अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी खुलकर बातें करते दिखे।

gtgtgrgrgre

जेसन ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि आखिर किस वजह से वीजे और अभिनेत्री अनुषा दांडेकर से ब्रेकअप हुआ था। इस सवाल के जवाब में अभिनेता कहते हैं, ‘सच कहूं तो मुझे लगता है कि मैंने काफी जल्दीबाजी की थी। मैं बिना सोचे-समझे शायद उस रिलेशनशिप में चला गया था’।

जेसन शाह आगे कहते हैं, ‘कभी-कभी ढंग से अपनी बात नहीं रख पाने की वजह से भी रिश्ते टूट जाते हैं। मुझे लगता है कि हमारे साथ भी यही हुआ। हमारी बातें नहीं हो पाती थी और इस वजह से गलतफहमियां बढ़ती गईं। मुझे लगता है कि वे मुझे नहीं समझ पा रही थीं। मुझे एक बॉक्स में फिट करने की कोशिश की जा रही थी जो गलत था इसलिए भी हम अलग हो गए’।

fghhtdgrgse

ब्रेकअप के बाद कई बदलाव आए

गौरतलब है कि ‘हीरामंडी’ से पहले जेसन शाह ‘झांसी की रानी’ और ‘बिग बॉस’ जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जेसन और अनुषा साल 2021 में थोड़े समय के लिए एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। जेसन कहते है, ‘ब्रेकअप के बाद मुझ में कई बदलाव आए। मेरा रुझान अध्यात्म की तरफ हुआ है। मैं अब चीजों को और बेहतर तरीके से देख और समझ पा रहा हूं’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular