Saturday, July 27, 2024
HomeUncategorizedBollywood : क्या अपकमिंग मूवी में बाप और बेटी के किरादार...

Bollywood : क्या अपकमिंग मूवी में बाप और बेटी के किरादार में नजर आएंगे शाहरूख खान और सुहाना खान ?

Bollywood :  मीडिय रिपोर्टस की मानें  तो बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान अपनी बेटी सुहाना खाने के साथ एक फिल्म में पिता और बेटी के किरदार में नजर आ सकते हैं. हालांकि इस खबरो को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन इसको लेकर आये दिन कोई न कोई नई अपडेट आती ही रहती है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म में शाहरूख खान और सुहाना खान बाप और बेटी का रोल निभाते दिख सकते हैं.  मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस मूवी की कमान डायरेक्टर सुजॉय घोस संभाल रहे है. इस फिल्म का नाम  ” किंग ” रखा गया है ऐसा रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है. वैसे अभी फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ जिससे कह सकते है की फिल्म का नाम बदला भी जा सकता है.

 

ये भी पढ़ें :  Vicky Jain : बिग बॉस 17 के बाद विक्की जैन ने शार्क टैंक में जाने की जताई इच्छा, इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लेकर भी कही बड़ी बात

 

Can you guess title of Shah Rukh Khan and Suhana Khan's first film together? | Bollywood - Hindustan Times

 

पोर्ट की माने तो शाहरूख की ये मूवी हॉलीवुड मूवी ” लियोन : द प्रोफेशनल ” पर बेस्ड रहेगी. दरहसल, शाहरुख हमेशा से ही ऐसी फिल्म करना चाहते थे. उन्होंने 2022 में अपने सुपरहिट फिल्म पठान पर एक्साइटमेंट दिखाते हुए कहा था की मैं हमेशा से ” लियोन : द प्रोफेशनल ” जैसी फिल्म करना चाहता हु | मुझे एक ओल्ड मैन काफी ज्यादा गंभीर रहने वाला और जो ज्यादा बात भी नहीं करता ऐसा कुछ किरदार निभाना है | आपको बता दे की जिस फिल्म से किंग खान इतना ज्यादा प्रभावित है वो फिल्म एक प्रोफेशनल किल्लर के ऊपर है जो की फिल्म के दूसरे किरदार की मदद करता और ऐसा करते हुए वो उसके साथ एक खास रिस्ता महसूस करने लगता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular