Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनShaan: शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ को लेकर शान ने किया बड़ा खुलासा,...

Shaan: शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ को लेकर शान ने किया बड़ा खुलासा, फिल्म में से हटा दिया गया था शान का गाना

Shaan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने प्लेबैक सिंगर शान इन दिनों सुर्खियों छाए हुए हैं। शान ने अपनी शानदार आवाज से फैंस के दिलों में खास मुकाम हासिल किया है। साथ ही सिंगर को उनके बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता हैं। शान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस को साझा करते है।

हाल ही में शान ने शाहरुख खान स्टारर डंकी में उनके गाने को रिप्लेस किए जाने को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। फिल्म में उनका एक गाना था, जिसे हटा दिया गया था। शान ने बताया कि उनका ट्रैक हटा दिया गया था और उसकी जगह दूसरा गाना ‘ओ माही’ रखा गया।

dfhtth

शान ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान शान ने बताया कि ‘डंकी’ से उनका गाना निर्माताओं द्वारा हटा दिया गया था उन्होंने कहा, ‘मैं इसे लेकर बहुत खुश था कि मुझे शाहरुख खान का गाना गाने को मिलेगा। मगर किसी कारणवश इस गाने को दूसरे गाने के साथ बदल दिया गया था। तो ये चीजें होती रहती हैं।

‘ओ माही’ उस साउंडट्रैक का सबसे पसंदीदा गाना बन गया, जहां मेरा गाना रखा जाना था।’ ‘डंकी’ का गाना ‘ओ माही’ अरिजीत सिंह ने गाया था। उन्होंने इसका एक और गाना ‘लुट पुट गया’ भी गाया था, जो दर्शकों का सबसे पसंदीदा गाना बनकर उभरा। फिल्म की रिलीज के दिन भी शान ने उनके गाने को शामिल नहीं किए जाने की वजह बताई थी।

शान ने एक पोस्ट कर लिखा था, ‘यह गाना ‘दूर कहीं दूर’ रिकॉर्ड किया गया था और इसे कश्मीर में फिल्माया गया, लेकिन एडिटिंग के जरिए। काफी सोचने के बाद इस गाने को हटाने के लिए निर्देशक राजकुमार हिरानी का फोन आया था। उन्होंने गाने को लेकर खुलकर बात की। इसके लिए उनकी सराहना करता हूं। मैं पूरी तरह से समझता हूं कि फिल्म पहली प्राथमिकता है। उम्मीद है कि आपको यह गाना उनके फ्यूचर प्रोजेक्ट में सुनने को मिलेगा। मगर डंकी में नहीं।’

sfsfsd

डंकी  स्टार कास्ट

गौरतलब है कि शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ पिछले साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर धमाकेदार कलेक्शन किया था। फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नी, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर समेत कई अन्य कलाकर अहम भूमिका में नजर आए थे। दर्शकों को ये कॉमेडी-ड्रामा फिल्म बेहद पसंद आई थी।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular