Saturday, July 27, 2024
HomeराजनीतिArvind Kejiwal : 15 दिनों के लिए जेल भेजे गए केजरीवाल, शराब...

Arvind Kejiwal : 15 दिनों के लिए जेल भेजे गए केजरीवाल, शराब घोटाला मामले में आज ईडी की रिमांड हुई थी समाप्त

Arvind Kejiwal : शराब घोटाले मामले में गिरफ्तार CM केजरीवाल की ED रिमांड आज ख़त्म हो गई। आज लगभग 10:00 बजे के बाद अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया है। अभी अभी ये सुचना मिल रही है कि अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के राउज एवेंन्यू कोर्ट ने ED कि मांग पर केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैं।

अरविंद केजरीवाल को दिल्ली हाईकोर्ट से उस वक्त झटका लगा जब अदालत ने उनकी ईडी कस्टडी के मामले और उनकी गिरफ्तारी में कोई राहत देने से इनकार कर दिया था। इस गिरफ्तारी के बाद आप और बीजेपी के नेता एक दूसरे के खिलाफ जम कर प्रदर्शन कर रहे है। दोनों पार्टी के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। जैसे जैसे आगामी लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, सियासी पारे में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।

आपको याद दिला दे की 21 मार्च को शाम 7 बजे ED ने केजरीवाल के घर पर कारवाई की थी और 2 घंटे की लम्बी पूछताछ के बाद उनको गिरफ्तार किया गया था। राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली शराब नीति मामले में 28 मार्च तक CM केजरीवाल को ईडी की हिरासत में भेज दिया था। वही आप नेताओं ने आरोप लगाते हुए कहां कि केजरीवाल को बीजेपी 2024 लोकसभा चुनाव में प्रचार करने से रोकने के लिए गिरफ्तार किया हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular