Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPankaj Tripathi : ‘मैं अटल हूं’ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म...

Pankaj Tripathi : ‘मैं अटल हूं’ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म की कहानी से उठा पर्दा

Pankaj Tripathi : बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मैं ‘मैं अटल हूं’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। पंकज बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। पंकज ने अपने करियर में कईं हिट फिल्में दी हैं। एक्टर ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर लाखों फैंस को अपना दीवाना बनाया है।

वहीं अब वो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे। इन दिनों पंकज त्रिपाठी अपने इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। वहीं फिल्म का पहला ट्रेलर 20 दिसंबर, 2023 को ही रिलीज हो गया था। तब पंकज त्रिपाठी का फिल्म का लुक रिवील हुआ था। अब फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है और अब फिल्म की कहानी पर से पर्दा उठ गया है

hthhyyh

इन एतिहासिक घटनाओं पर बनी है फिल्म

आपको बता दें कि ‘मैं अटल हूं’ की कहानी से अब पर्दा उठ गया है। हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर लॉच हुआ है इसमें भारतीय इतिहास की कई घटनाओं को हाईलाइट किया  गया है। साथ ही महात्मा गांधी की हत्या, अटल बिहारी वाजपेयी के पॉलीटिकल स्ट्रगल, इमरजेंसी और इस दौरान इंदिरा गांधी का विरोध, बाबरी मस्जिद विध्वंस, पोखरण परमाणु परीक्षण और करगिल युद्ध तक को दिखाया गया है। वहीं पंकज त्रिपाठी को अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में इंदिरा गांधी की सरकार और इमरजेंसी का विरोध करते देखा जा सकता है। बाबरी मस्जिद विध्वंस के दौरान मचे घमासान को भी फिल्म में दिखाया गया है।

yhyjjuy

अटल बिहारी वाजपेयी जी की मिमिक्री नहीं करना चाहते थे पंकज

गौरतलब है कि ‘मैं अटल हूं’ के पहले ट्रेलर लॉन्च के दौरान पंकज त्रिपाठी ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि उनके लिए अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार को निभाना एक मुश्किल काम था। वे अटल जी का किरदार अदा करते वक्त उनकी मिमिक्री नहीं करना चाहते थे। पंकज ने ये भी कहा था कि वे उनके व्यक्तित्व की नकल भी नहीं करना चाहते थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular