Saturday, July 27, 2024
HomeखेलSarfaraz Khan के भाई मुशीर ने अंडर-19 में मचाया धमाल, भाई के...

Sarfaraz Khan के भाई मुशीर ने अंडर-19 में मचाया धमाल, भाई के लिए सरफराज ने कही ये बात

Sarfaraz Khan : घरेलू पिच पर रनों का अंबार लगाने के बाद सरफराज खान को आखिरकार पहली बार भारतीय टीम में शामिल किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल कर लिया है। केएल राहुल और रवींद्र जड़ेजा के चोटिल होने के कारण सरफराज को पहली बार टीम इंडिया में शामिल किया गया है। इसी बीच सरफराज खान ने अपने भाई मुशीर को खुद से बेहतर बताया है। सरफराज ने तारीफ करते हुए एक बयान में कहा है कि वो मुझसे बेहतर बल्लेबाज है।

Sarfaraz Khan के भाई मुशीर ने अंडर-19 में मचाया धमाल, भाई के लिए सरफराज ने कही ये बात

सरफराज ने अपने भाई को लेकर कही ये बात

सरफराज ने स्वीकार किया है कि उनका भाई मुशीर उनसे बेहतर बल्लेबाज है। सरफराज ने एक इंटरव्यू में कहा “वह मुझसे बेहतर बल्लेबाज है। मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा, क्योंकि वह मेरा भाई है। कभी-कभी, मैं संघर्ष कर सकता हूं, लेकिन उसकी तकनीक को देखने और वह जो कर रहा है उस पर काम करने की कोशिश करने से मुझे आत्मविश्वास मिलता है। उसकी बल्लेबाजी का तरीका, बल्ले का फ्लो बहुत अच्छा है। कभी-कभी जब मैं अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर रहा होता, तो मैं उसे देखता हूं और सीखता हूं।”

मुशीर ने अंडर 19 क्रिकेट में मचाया धमाल

गौरतलब है कि सरफराज के भाई मुशीर भी क्रिकेट खेलते हैं। फिलहाल वो अंडर 19 क्रिकेट में टीम इंडिया के सदस्य हैं जो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मुशीर ने दक्षिण अफ्रीका में अंडर 19 विश्व कप में आयरलैंड के खिलाफ शतक बनाया, इस दौरान उनकी तकनीत सरफराज से बेहतर नजर आई। छोटे से क्रिकेट करियर में एक चर्चित नाम बना लिया है। वहीं, सरफराज विजाग में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की तैयारी कर रहे हैं। केएल राहुल और रवींद्र जड़ेजा के चोटिल होने के कारण सरफराज को पहली बार टीम इंडिया में शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें : Sarfaraz Khan : मुंबई के क्रिकेटर नें कश्मीर की रोमाना जहूर के साथ किया निकाह, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular