Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRashmika Mandanna : रश्मिका मंदाना ने अपने डीपफेक वीडियो को लेकर की...

Rashmika Mandanna : रश्मिका मंदाना ने अपने डीपफेक वीडियो को लेकर की बात, बोलीं- ‘मैं डर गई थी’

Rashmika Mandanna: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना आज के समय की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्टिंग से लेकर खूबसूरती के मामले में उनका कोई जोड़ नही है और साथ ही उनके फैंस की भी कमी नहीं है। साउथ इंडस्ट्री में अपने टैलेंट का जलवा बिखेरने के बाद अब रश्मिका ने बॉलीवुड में भी कदम जमा लिया हैं।

साल 2023 में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ वो ‘एनिमल’ फिल्म में नजर आई हैं। इस फिल्म में इंडस्ट्री के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।  वहीं नवंबर 2023 में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ था। उनके इस डीपफेक वीडियो को देखकर हर कोई चौंक गया था। रश्मिका का वीडियो देखने के बाद उनके फैंस को चिंता होने लगी थी हालांकि इस वीडियो को बनाने वाला इंसान गिरफ्तार हो चुका है।

रश्मिका ने अब इस वीडियो के खिलाफ बोलने का फैसला लिया है। रश्मिका हाल ही में वी आर युवा में गईं थीं जहां उन्होंने डीपफेक वीडियो के बारे में बात की। रश्मिका ने कहा जागरुकता फैलाने के लिए इस तरह की घटना के बारे में बात करना जरुरी है।

GHGHGUHYYUHYUUYUI

अपनी डीपफेक वीडियो के बारे में रश्मिका ने की बात

आपको बता दें कि इस बारे में बात करते हुए रश्मिका ने कहा-कई बार ऐसा होता है, और आप इसके बारे में बात करते हैं, और कोई कहता है, ‘लेकिन आपने यह जॉब खुद चुनी है!’ या आप जानते हैं, ‘यह इसी तरह होने वाला है।’ ‘जैसे, अब आप इसके बारे में क्यों बात कर रहे हैं?  मेरे दिमाग में सिर्फ चल रहा था कि अगर मेरे साथ ये कॉलेज में हुआ होता तो कोई मेरा सपोर्ट करने वाला नहीं था।

रश्मिका ने आगे कहा- हमारी संस्कृति में कुछ ऐसा है कि समाज हमारे बारे में जो सोचता है वही हम मानते हैं। जैसे हमें वैसा बनना होगा और वैसे ही रिएक्ट करना होगा जैसा समाज हमसे चाहता है, आप जानते हैं, सोचें और रिएक्ट करें, ठीक है?

GHGYGFDDFXXDF

अमिताभ बच्चन ने की थी लीगल एक्शन की मांग

गौरतलब है कि रश्मिका ने कहा- इमेजिन करते हैं कि किसी कॉलेज जाने वाली लड़की के साथ ऐसा हुआ होता और मैंने सोचा मैं उनके लिए बहुत डर गई थी। अगर मैं इस बारे में बात करुंगी तो कम से कम 41 मिलियन लोगों को इसके बारे में पता होगा कि डीपफेक जैसी कोई चीज होती है और ये सही नहीं है।

कुछ ऐसा है जो इमोशन्स को इफेक्ट कर रहा है और आम तौर पर लोगों में स्ट्रेस पैदा कर रहा है। इसलिए मुझे लगता है कि जागरूकता लाना मेरे लिए जरुरी था। बता दें रश्मिका का जो डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था उसमें वह लिफ्ट में जाती नजर आईं थीं और उन्होंने बहुत फीटिंग के कपड़े पहने थे।

हालांकि बाद में ये साफ हो गया था कि ये वीडियो फेक है। इस वीडियो ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। अमिताभ बच्चन ने भी इसके खिलाफ लीगल एक्शन की मांग की थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular