Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनTiger 3: कैटरीना के पति विक्की कौशल के लिए सलमान खान ने...

Tiger 3: कैटरीना के पति विक्की कौशल के लिए सलमान खान ने किया मजेदार कमेंट, शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस

Tiger 3: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ फैंस के लिए दिवाली का एक तोहफा बनकर आई है। 12 नवंबर को देशभर में रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर धमाकेदार शुरुआत हुई। वहीं इन दिनों सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की सक्सेस के लिए मुंबई में एक इवेंट रखा गया। जिसमें सलमान कैटरीना और इमरान हाशमी  के साथ पहुंचे थे।

इस इवेंट में तीनों ने जमकर मस्ती की। वहीं जब एक फैन ने कैट से कुछ सवाल किया तो उसपर सलमान एक्ट्रेस के पति विक्की कौशल  का नाम लेकर उनकी खिंचाई करते दिखे।

ezgif.com gif maker 30

सलमान ने किया विक्की कौशल पर कमेंट

आपको बता दें कि इस इवेंट में सलमान खान एक फैन हाथ में गुलदस्ता लिए हुए नजर आता है। उसे देखकर सलमान खान उसकी खिंचाई करने लगते हैं। एक्टर फैन को पूछते हैं कि ये किसके लिए लेकर आए हो। तो फैन कहता है सर आपके लिए, फिर सलमान बोलते हैं, ‘मेरे लिए, पागल हो, गुलदस्ता तो लड़का किसी लड़की के लिए लेकर आता है। मुझे लगा ये कैटरीना के लिए है।

इसके बाद सलमान खान फैंस से कहते हुए नजर आते हैं कि, लेकिन देने से पहले ध्यान रखना..बहुत लंबा चौड़ा है बहुत मारेगा तेरे को…’ सलमान की ये बात सुनकर कैटरीना स्टेज पर ब्लश करते हुए दिखाई देती हैं। सलमान खान का ये वीडियो अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

bhhggfvfcg

टाइगर 3 इतने करोड़ का कर चुकी है कारोबार

गौरतलब है कि सलमान, कैटरीना और इमरान हाशमी की फिल्म ‘टाइगर 3’ का डायरेक्शन मनीष शर्मा ने किया है। फिल्म में इमरान हाशमी विलेन का रोल निभा रहे हैं। तो सलमान और कैटरीना एक बार फिर टाइगर और जोया के किरदार में दिखे। फिल्म ने इंडिया में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो सिर्फ सात दिनों में फिल्म ने 350 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular