Saturday, July 27, 2024
HomeIPLअपनी हरकतों से बाज नहीं आए Rishabh Pant, अब हो गए बैन...

अपनी हरकतों से बाज नहीं आए Rishabh Pant, अब हो गए बैन तो खुल गई नींद

Rishabh Pant: भारत के विकेटकीपर व बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को बड़ा झटका लगा है। उन्हें 1 मैच के बैन के साथ-साथ भारी जुर्माने का भा सामना करना पड़ा है। उन पर धीमी ओवर गति के कारण 30 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। साथ ही आईपीएल के 1 मैच के लिए उनपर बैन भी लगा दिया गया है। बता दें कि 7 मई को दिल्ली ने एक रोमांचक मैच में राजस्थान रॉयल्स को 20 रनों से मात दी थी और इस मैच में पंत को धीमी ओवर गति का दोषी पाया गया। दिल्ली ने पूरे 20 ओवर फेंकने के लिए तय समय से 10 मिनट ज्यादा लिए थे।

1 मैच से बैन हुए डीसी के कप्तान

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान आईपीएल के एक मैच के लिए बैन कर दिए गए हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज ऋषभ पंत कोआईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट उल्लंघन का दोषी पाया गया है। वह आईपीएल के इस सीजन तीसरी बार स्लो ओवर रेट के दोषी पाए गए। वह आगामी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अहम मैच नहीं खेल पाएंगे जिसका मतलब है कि वह कप्तानी भी नहीं कर पाएंगे।

अपनी हरकतों से बाज नहीं आए Rishabh Pant, अब हो गए बैन तो खुल गई नींद

प्लेऑफ में बनी हुई है डीसी की टीम

गौरतलब है कि डीसी के लिए अगला मैच काफी अहम है क्योंकि प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए 1 मैच में भी हार टीम को भारी पड़ सकती है। वहीं, आरसीबी लगातार मैच जीतती हुई आ रही है। ऐसे में डीसी के लिए ये मैच जीतना आसान नहीं रहने वाला है। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2024 प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। दिल्ली ने 12 मैचों में 12 अंक के साथ प्वॉइंट टेबल में पांचवें नंबर पर है।

ये भी पढ़ें: Rishabh Pant को लेकर ये क्या बोल गए सौरव गांगुली, टी20 विश्व कप में जगह तय?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular