Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनManoj Bapayee: यूपी-बिहार की भाषा का मजाक बनाने वालों पर मनोज बाजपेयी...

Manoj Bapayee: यूपी-बिहार की भाषा का मजाक बनाने वालों पर मनोज बाजपेयी ने कस्सा तंज, बोलें- ‘हमारे लोगों का मजाक मत उड़ाइए’

Manoj Bapayee: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) फिल्म इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकार माने जाते है। वह काफी लंबे समय से एक्टिंग से जुड़े हुए है और उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, उनकी इस अदाकारी ने फैंस के दिलों में एक बहुत ही खास जगह बना ली है।

एक बार फिर वे ‘भैयाजी’ बन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में, फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक्टर फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प जानकारियां साझा की। इसके साथ ही उन्होंने यूपी-बिहार के लोगों का मजाक बनाने वालों पर भी कटाक्ष किया है।

fvgsfesefw

मनोज ने यूपी-बिहार की भाषा को लेकर की बात

आपको बता दें कि हाल ही में, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मनोज ने बताया कि उत्तर भारत में रहने वाले लोगों को लोग भैया कहकर बुलाते हैं और इसी शब्द के लिए यूपी और बिहार के लोगों का मजाक भी बनता है। एक्टर ने कहा कि हर राज्य अपनी भाषा के लिए मशहूर होता है। इसलिए किसी की बोली का मजाक नहीं बनाना चाहिए।

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मनोज से पूछा गया कि फिल्म की टैगलाइन  ‘भैया नहीं, भैया जी कहो’ का कुछ अलग अर्थ निकलता है। फिल्म लोगों को क्या संदेश देना चाहती है। इस पर मनोज ने कहा, कुछ ना कुछ विवाद तो होना ही चाहिए, है ना?, जहां तक मुझे पता है बड़े शहरों में बिहार, यूपी या मध्य प्रदेश या छत्तीसगढ़ के लोगों को बड़े मजाकिया अंदाज में भैयाजी कहते हैं।’

fbgffewfefe

मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म हैं ‘भैया’ जी

गौरतलब है कि अभिनेता ने आगे कहा कि यह भैयाजी है तो हमें लगा कि यह अच्छी लाइन है। इसका मतलब यह है कि मजाक मत उड़ाओ, इज्जत दो। आदर दो। आप लोगों का आशीर्वाद रहा फिल्म चलेगी तो शायद भैयाजी कहलवाना हर कोई पसंद करेगा। बता दें कि मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म हैं ‘भैया’ जी। इस फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी को एक्शन अवतार में देखा जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular