Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा के बयान ने मचाया तूफान, खुद को फिर...

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा के बयान ने मचाया तूफान, खुद को फिर से माल नहीं बुलवा सकती एक्ट्रेस

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी हलिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में सोनाक्षी के अलावा मनीषा कोईराला, ऋचा चड्ढा और अदिति राव भी लीड रोल में नजर आ रही हैं।

इस सीरीज में सोनाक्षी ‘फरीदन’ का किरदार निभाती दिखा दे रही हैं। उनकी एक्टिंग लोगों को बेहत पसंद आ रही हैं। अब हाल ही में, हीरामंडी की सक्सेस के बीच सोनाक्षी के एक बयान से उनके फैंस के बीच खलबली मचा दी है।

fghfbhdtdhrhtr

सोनाक्षी ने दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि हाल ही में, एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने बताया कि अब वह अपने आप को माल नहीं बुलवा सकती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ”एक कलाकार के तौर पर आपकी बहुत सारी जिम्मेदारियां होती हैं। बहुत सारे लोग हैं, जो आपकी ओर देखते हैं। मैं इस बात पर कायम हूं कि हां, मुझे कुछ बहुत बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने का अवसर मिल रहा था।

तब भी कुछ चीजें महसूस हुईं और पता चला कि लोग इसे नोटिस करते हैं, इसके बारे में बात करते हैं।” उन्होंने आगे कहा, ”अकीरा में मैं जिस तरह की भूमिकाएं निभा रही थी, उसके बाद मेरे किरदार में बदलाव को आप बहुत अच्छे से देख सकते हैं, इसलिए मैंने इसे सिर्फ कहने के लिए नहीं कहा है। मैं अपने शब्दों पर कायम हूं।

मैं ऐसा नहीं करती। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी माल कहलाने की ओर लौट सकती हूं, यह एक ऐसा कदम है जो हर किसी को उठाना होगा।” फिल्मों के चुनाव को लेकर सोनाक्षी ने कहा, “ऐसे बहुत से लोग होते हैं, जो आपका आदर करते हैं।

जब मैं इंडस्ट्री में नई थी, उस समय किसी ने भी सही दिमाग से ना नहीं कहा होगा। तो मैंने उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के लिए मना किया। कुछ चीजें तब भी खराब लगीं। फिर आप बड़े होते हैं और लोग इसे नोटिस करते हैं, इसके बारे में बात करते हैं और इसे आपके ध्यान में लाते हैं।”

dghthtrrjjyj

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारे

गौरतलब है कि हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular