Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRaveena Tandon: रवीना टंडन को आई अपने स्कूल के दिनों की याद,...

Raveena Tandon: रवीना टंडन को आई अपने स्कूल के दिनों की याद, एक्ट्रेस की पढ़ाई के बीच में आ रहा था फेम

Raveena Tandon: 90 के दशक की फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन की आज भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उन्होंने 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म ‘पटना शुक्ला’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस के फिल्म ट्रेलर सामने आने के बाद से ही लोगों के अंदर फिल्म को लेकर काफी क्रेज देख ने को मिल रहा हैं।

बीते दिन यानी 29 मार्चा को ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है। ये एक कोर्टरूम ड्रामा है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से शानदार रिस्पान्स मिल रहा हैं। रवीना ने इस फिल्म में एक वकील की भूमिका निभाई हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपनी स्टूडेंट लाइफ के किस्से भी शेयर किए हैं।

gvfgfghyhu

अपनी पढ़ाई को लेकर रवीना के कही बड़ी बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान रवीना ने अपने स्कूल के बारे में बात की और बताया, हमारे जमाने में अगर किसी बच्चे के यूनिट टेस्ट में 70 पर्सेंट मार्क्स आते थे। तब उस बच्चे को एग्जाम नहीं देना पड़ता था। एक्ट्रेस ने आगे कहा- मुझे हर बार एग्जाम से छुटकारा मिल जाता था। एक्ट्रेस ने बताया कि 8वीं के बाद उनके मार्क्स सिर्फ 55 पर्सेंट ही आते थे।

रवीना टंडन ने इंटरव्यू में आगे बताया कि उनके घर में डिग्री का बहुत महत्व है। ‘पत्थर के फूल’ फिल्म रिलीज होने के बाद रवीना काफी फेमस हो गई थीं। एक्ट्रेस ने कहा – ‘चाहे कुछ भी हो मैं अपनी पढ़ाई नहीं छोड़ना चाहती थी पर मेरी पढ़ाई के आड़े मेरा फेम आ रहा था’। उन्होंने कहा- ‘जब भी मैं कॉलेज जाती तो वहां स्टूडेंट्स का फोकस सिर्फ मुझसे मिलना और मेरे साथ फोटो खिंचाना होता था।

इसके चलते कॉलेज की प्रिंसिपल ने मेरे पेरेंट्स को कहा कि वो मुझे कॉरेस्पोंडेंस से डिग्री दिलवा दें। इससे मेरी सेफ्टी भी बनी रहेगी और मुझे डिग्री भी मिल जाएगी’।

zdddsv

ये है फिल्म की कहानी

गौरतलब है कि ‘पटना शुक्ला’ एक क्राइम ड्रामा है जो भारत में प्रचलित शिक्षा घोटालों की पड़ताल करती है। रवीना टंडन वकील तन्वी शुक्ला के किरदार में दिखाई दी हैं। वह इन इन गलत गतिविधियों का खुलासा करती हैं। फिल्म तन्वी की एक साधारण महिला के सफर को दर्शाती है जो कि रोल नंबर घोटाले में फंसे एक छात्र के लिए न्याय मांगने के लिए साहसपूर्वक सिस्टम का सामना करती है।

फिल्म में इन गंभीर अपराधों पर प्रकाश डाला गया है। ‘पटना शुक्ला’ हर साल देशभर में कई छात्रों के सामने आने वाली महत्वपूर्ण चुनौतियों को दिखाती है। अरबाज खान द्वारा निर्मित और विवेक बुडाकोटी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular