Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIPL 2024 GT vs SRH Head to head stats, Top Performing Player

IPL 2024 GT vs SRH Head to head stats, Top Performing Player

IPL 2024 GT vs SRH, Head to head stats: 31 मार्च 2024 को आईपीएल के दो मुकाबले खेले जाएंगे। दिन का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला अहमबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस को पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 63 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हराया था। उसने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 31 रनों से जीत दर्ज की थी।

Series Indian Premier League (IPL 2024)
Match GT vs SRH
Venue Naredra Modi Stadium, Ahmedabad
Match Start Time 3:30 PM IST – Sunday, 31 Mar 2024
TV Channel: Star Sports Network
Live Streaming: JioCinema app

IPL 2024 GT vs SRH: Head to head stats

दोनों के बीच हेड टू हेड मुकाबलों की बात करें तो दोनों का इतिहास आईपीएल में ज्यादा पुराना नहीं है। गुजरात की टीम हाल ही में आईपीएल में शामिल हुई है। ऐसे में दोनों के बीच तीन मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें से गुजरात की टीम ने 2 मुकाबले खेले हैं जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 1 मैच को जीतने में कामयाब रही है।

कुल मैच 3
गुजरात टाइटंस जीता 2
सनराइजर्स हैदराबाद जीता 1
टाई 0

शुभमन गिल का बल्ला रहा है खामोश

बता दें कि शुभमन गिल का बल्ला काफी दिनों से खामोश रहा है। दूसरे मैच में भी वो काफी अच्छे लय में दिख रहे थे लेकिन बहुत जल्द ही गलत शॉट खेलते हुए अपना विकेट खो बैठे थे। इसके अलावा गुजरात की ओर से राशिद खान भी कुछ कमाल नहीं कर पाए हैं। इस मैच में शुभमन गिल को उनसे काफी ज्याद उम्मीद होगी। वो जीत की पटरी पर जरुर लौटना चाहेंगे। हैदराबाद की टीम काफी लय में है। सभी बल्लेबाजों ने अपना योगदान दिया है। पिछले मैचों में तो सभी ने काफी बढ़िया किया था। अब देखना होगा कि इस मैच में किस तरह से रोमांच देखनें को मिलता है।

ये भी पढ़ें : Shubhman Gill को क्यों ढो रही टीम इंडिया, इन तीन कारणों से फेल हो रहे हैं गिल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular