Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPriya Ahuja : प्रिया अहूजा ने बताया पति मालव के शो छड़ने...

Priya Ahuja : प्रिया अहूजा ने बताया पति मालव के शो छड़ने का कारण, बोलीं- ‘हर कोई अच्छा और बुरा वक्त देखता है’

Priya Ahuja: टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते लंबे समय से सुर्खियों में छाया हुआ है। शो के एक्टर्स आए दिन शो के प्रोड्यूसर पर आसित कुमार मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभा चुकीं प्रिया अहूजा आए दिन मेकर्स और शो में ट्रीटमेंट को लेकर शिकायत करती रहती हैं।

उनके पति और शो में कभी डायरेक्टर रहे मालव रजदा को लेकर भी उन्होंने फिर एक बार बयान दिया है। बता दें कि 10 सालों तक प्रिया के हसबैंड यानी मालव इस कॉमेडी शो के डायरेक्टर रहे हैं। दोनों ने हाल में ही लव हुआ के नए एडिशन में नजर आए। इस दौरान प्रिया ने एक बात साफ की मालव के डायरेक्टर होने के बाद भी उन्होंने एक बार भी शो में अतिरिक्त स्क्रीन टाइम की डिमांड नहीं रखी थी।

hjhhuuuiiui

प्रिया अहूजा ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि प्रिया ने कहा कि लोग जानते थे कि मैं डायरेक्टर की बीवी हूं और मुझे पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ एकदम अलग रखना था। प्रिया ने आगे कहा- मैंने तारक मेहता के दिनों में कभी भी मालव से नहीं कहा कि शो के राइटर्स को मेरे रोल को लेकर कुछ कहो या फिर मुझे एक्स्ट्रा स्क्रीन टाइम दो। ये मेरा प्रोफेशन है, मेरा काम है।

जब मैं मालव से मिली तो उस वक्त मैं पहले से ही शो का हिस्सा थी। वो मुझे शो में नहीं लेकर आए. इसलिए मेरा ट्रैक उनकी जिम्मेदारी नहीं थी। मैंने हमेशा बहुत सी चीजों को किस्मत और हार्ड वर्क पर छोड़ दिया है। बाकी प्रोड्यूसर्स की कॉल पर है, हम उसमें ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। एक्ट्रेस ने आगे बताया मैं काफी निराश हूं।

पहले ट्रैक अच्छा कर रहा था, पर बाद में मुझे लगा कि मुझे एवॉइड किया जा रहा है। डायरेक्टर की बीवी होने के कारण ऐसा हो रहा था। मैंने उनसे (असित मोदी) कहा कि बतौर आर्टिस्ट मैं शो में और दिखना चाहूंगी पर कभी मालव से नहीं कहा।

bhhghuyhuuiiuioio

ये था मालव के शो छोड़ने का कारण

गौरतलब है कि बातचीत के दौरान प्रिया ने शो से मालव के बाहर जाने को लेकर नए खुलासे भी किए। उन्होंने कहा- हर कोई अच्छा और बुरा वक्त देखता है। हम इससे अलग नहीं हैं। दिक्कत तब होती है जब काम और उसका फस्ट्रेशन घर आने लगता है। फिर मैंने मालव से कहा- ये हम दोनों को प्रभावित कर रहा है। हमें एक दूसरे से प्यार है। अब तुम्हें इसे छोड़ देना चाहिए।

अच्छा है कि घर पर रहो। बाहर से निगेटिविटी ना लेकर आओ। मालव भी समझ गए कि कैसे उनका काम बतौर इंसान पर उन पर निगेटिव प्रभाव डाल रहा है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular