Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: एक्स बॉयफ्रेंड के कमेंट पर ऐश्वर्या शर्मा ने तोड़ी...

Bigg Boss 17: एक्स बॉयफ्रेंड के कमेंट पर ऐश्वर्या शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मैं उसे जोरदार तमाचा मारूंगी’

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। इस बीच ऐश्वर्या शर्मा को घर में एक मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में देखा जा रहा था और उनका गेम दर्शकों को काफी पसंद आया।

लेकिन फिर दुर्भाग्य से वह शो से बाहर हो गईं। एश्वर्या के शो से एविक्ट होने की खबर  दर्शकों के लिए सदमे जैसी थी। वहीं एश्वर्या जब शो में थी तो उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने उनको लेकर एक बयान दिया था, जिस पर अब एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया हैं।

Bigg Boss 17

एश्वर्या ने किया एक्स बॉयफ्रेंड के कमेंट पर रिएक्ट

आपको बता दें कि जब ऐश्वर्या शर्मा बिग बॉस 17 घर के अंदर थीं, तब उनके एक्स बॉयफ्रेंड राहुल ने दावा किया था कि उनके पिता ने उन्हें बाहर आकर कुछ भी कहने के खिलाफ धमकी दी थी, जिस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘वह अपने लाइफ में कभी मेरे पिता से नहीं मिले और वह सब झूठ बोल रहे हैं। अगर वह मेरे सामने आएगा तो मैं उसे एक जोरदार तमाचा मारूंगी’।

आर्थिक रूप से मदद करने पर, ऐश्वर्या ने कहा, ‘उन्होंने कुछ नहीं किया है। मैं आपको बता दूं, मैं एक बहुत अच्छे परिवार से हूं जो मेरी आर्थिक मदद कर सकती है। इसलिए मुझे नहीं पता कि वह किस बारे में बात कर रहे हैं’। उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने ये भी कहा था कि दोनों शादीशुदा हैं। उन्हें कोई क्लोजर नहीं दिया गया था, जिस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘वह दावा कर रहे हैं कि मैं शादीशुदा हूं? उससे विवाह प्रमाणपत्र या कागजात दिखाने के लिए कहें। मेरी प्रसिद्धि का उपयोग करना और सुर्खियों में आना बहुत आसान है’।

ygygtytyuyuyuyuyg

शो में एश्वर्या को पसंद कर रहें थे लोग

गौरतलब है कि ऐश्वर्या शर्मा टेलीविजन की सबसे पसंदीदा और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह ‘गुम है किसी के प्यार में’ में पाखी के किरदार से मशहूर हुईं। लंबे समय तक शो का हिस्सा रहने के बाद एक्ट्रेस शो से एविक्ट हो गईं और ये खबर दर्शकों के लिए सदमे जैसी थी। बता दें कि उन्हें शो की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक माना जाता था और वह शो के टॉप तीन फाइनलिस्टों में से एक थीं। उन्होंने गेम अच्छा खेला। लेकिन दुर्भाग्य से पिछले हफ्ते वह बाहर हो गईं, वोटों के आधार पर नहीं बल्कि एक कंटेस्टेंट ने उन्हें वोट देकर बाहर कर दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular