Saturday, July 27, 2024
HomeखेलPakistan Cricket : कप्तान बनते ही शाहीन ने अपने गेंदबाजों पर किया...

Pakistan Cricket : कप्तान बनते ही शाहीन ने अपने गेंदबाजों पर किया प्रहार, कह दी ये बड़ी बात

Pakistan Cricket : पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जबरदस्त हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 3-0 से सीरीज में शिकस्त दी। पाकिस्तान टीम एक मैच भी जीतने में नाकाम रही। इसका प्रमुख कारण पाकिस्तान के तेज गेंदबाजी रही। बताया गया कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों की स्पीड काफी कम हो गई है जिसके चलते पाकिस्तान सीरीज हार गई। अब पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के लिए तैयार है जहां शाहीन अफरीदी टीम को लीड करते हुए दिखाई देंगे। मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहीन ने कप्तानी बनने पर खुशी जाहिर की।

Pakistan Cricket : कप्तान बनते ही शाहीन ने अपने गेंदबाजों पर किया प्रहार

अपने गेंदबाजों को लेकर Shaheen afridi ने कही ये बात

दरअसल, शाहीन अफरीदी ने टी20आई फॉर्मेट में पाकिस्तानी की कप्तानी मिलने के बाद खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए बहुत रोमांचक चुनौती और गर्व का पल है। आसान नहीं है, पहली बार कप्तानी करना।

इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट सीरीज में मिली हार पर शाहीन ने बात की। उन्होने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो पहले तो हम खुद अगर गेंदबाजी कर रहे थे, तो ना तो बोर्ड देख रहे थे यार, क्या तुम सच में हम यहीं हैं? क्योंकि, पता नहीं चला जो बॉडी शुरू से गेंदबाजी कर रही है और वह 132-33 की रफ्तार से गेंदबाजी करेंगे। हम खुद हैरान थे। क्या पहले से ही कुछ तय हुआ है कि इस गति से ज्यादा नहीं होगा?

तेज गेंदबाजों को लगाई लताड़

शाहीन अफरीदी ने मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फेंस के दौरान पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों को जमकर लताड़ लगाई और कहा कि ये देखकर मैं हैरान हूं कि स्पीड गन ने 132-133 किमी प्रति घंटे के आसपास दिखाई दी, जबकि आमतौकर पर ये गति 140 प्लस से गेंदबाजी करते हैं।

ये भी पढ़ें : Shaheen shah afridi : साली ने जीजा को लेकर उठाए सवाल, पिता शाहीद ने दिया जवाब

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular