Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीOnePlus Ace 3 Pro कब होगा भारत में लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

OnePlus Ace 3 Pro कब होगा भारत में लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

OnePlus Ace 3 Pro : चीनी कंपनी OnePlus हाल ही में वनप्लस 12 को इंडिया मार्केट में लांच किया हैं| इसी बीच वनप्लस ऐस 3 की कुछ लिक्स सामने आ रही हैं। लिक्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि इसमें बेस्ट फीचर्स और बेस्ट स्पेसिफिकेशन के साथ Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर देखने को मिल सकता हैं। बताया जा रहा है कि यह फोन 4 मार्च को लॉन्च होने वाला है। हालांकि, ये लीक्स में बताया जा रहा है। इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। इसके कैमरा, बैटरी, और डिज़ाइन की बातें सुनकर यह स्मार्टफोन DSLR को टक्कर देने का दावा कर रहा है।

OnePlus Ace 3 Pro कब होगा भारत में लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

OnePlus Ace 3 Pro के फीचर्स हुए लीक

लीक के अनुसार यह वनप्लस स्मार्टफोन 6.78 इंच की फुलएचडी+ डिस्प्ले पर लॉन्च किया जा सकता है। यह ओएलइडी पैनल पर बनी 1.5के स्क्रीन होगी जो 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट पर काम करेगी। स्क्रीन को मजबूत ग्लास की प्रोटेक्शन प्राप्त होगी। OnePlus Ace 3 Pro 5G फोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 ओएस पर लॉन्च किया जा सकता है। लीक के अनुसार इस फोन में कलरओएस 14 देखने को मिल सकता है।  वनप्लस ऐस 3 प्रो को लेकर इस लीक में कहा गया है ​कि इस फोन के फ्रंट पैनल पर कर्व्ड स्क्रीन दी जाएगी तथा बैक पैनल पर ग्लास लेयर मौजूद रहेगी। वहीं इन दोनों के बीच में मैटल मिडल फ्रेम दिया जा सकता है। लीक के मुताबिक इस फोन में टॉन-नॉच टेक्चर देखने को मिलेगा।

कब तक होगा भारत में लॉन्च यह फोन

बाकी फीचर्स के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है, इसलिए इन लीक को थोड़ा अच्छे से जान लो और पड़ लो। लॉन्च कब होगा और ये भारत आएगा भी या नहीं, इस बारे में भी अभी कुछ साफ नहीं है। लेकिन अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ये 2024 के पहले छह महीनों में लॉन्च हो सकता है।

यह भी पढ़ें : OnePlus 12 में क्या होने वाला है खास ? लॉन्च से पहले जान ले यहां

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular