Saturday, July 27, 2024
HomeखेलRivaba Jadeja : ससुर के साथ अनबन के सवाल पर भड़कीं रिवाबा...

Rivaba Jadeja : ससुर के साथ अनबन के सवाल पर भड़कीं रिवाबा जडेजा, जानें सच्चाई

Rivaba Jadeja : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा इनदिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल, एक इंटरव्यू में जडेजा के पिता ने कई खुलासे किए थे। इंटरव्यू में उनके पिता ने ये कहा था कि अब मेरे बेटे से मेरा कोई संबंध नहीं है। जब से उसकी शादी हुई तभी से वह पूरी तरह बदल गया है। अच्छा होता मैं उसे क्रिकेटर नहीं बनाता कम से कम मेरा बेटा तो मेरे पास रहता। इसके अलावा उनके पिता ने ये भी कहा कि बेटे और बहू रिवाबा से उनकी कोई बातचीत नहीं होती। वे हमें नहीं बुलाते हैं और हम उन्हें नहीं बुलाते हैं। हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं है।

जडेजा के परिवार में पहले भी हो चुकी है कलह! बहू रिवाबा के खिलाफ ससुर और ननद ने एक साथ खोला था मोर्च
Ravindra Jadeja family Dispute father in law sister

रविंद्र जडेजा ने बयान को बताया था गलत

इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया था। इसको तेजी से फैलता देख रविंद्र जडेजा को खुद एक पोस्ट करना पड़ा जहां उन्होनें खुद सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए पूरी सच्चाई बताई थी। रविंद्र जडेजा ने गुजराती में एक ट्वीट कर लिखा, ‘इंटरव्यू में जो भी कुछ कहा जा रहा है पूरी तरह से गलत है, जिसका कोई मतलब नहीं हैं। मैं इस तरह की बातों को नहीं मानता हूं। मेरी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। यह बहुत निंदनीय है। मैं भी बहुत कुछ कहना चाहता हूं, लेकिन जब समय आए तब अपनी बात रखूंगा।’

रिवाबा जडेजा ने इस मामले पर खुलकर की बात

इसी बीच जडेजा की पत्नी रिवाबा का भी एक बयान खूब वायरल हो रहा है जहां वो एक पत्रकार के सवाल पर भड़क उठीं। रिवाबा का गुस्से में दिए इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रिवाबा से जब इस मामले पर एक पत्रकार ने सवाल पूछा तो उन्होंने जवाब में कहा कि आज हम यहां क्यों हैं? अगर आपको इस मामले में कुछ बात करनी है तो सीधा मुझे कॉन्टैक्ट करिए।

बता दें कि रिवाबा जडेजा उत्तरी जामनगर विधानसभा सीट से विधायक हैं। 17 अप्रैल 2016 को रिवाबा ने रवींद्र जडेजा से शादी रचाई थी। लेकिन इन दिनों जडेजा परिवार की निजी जिंदगी में तूफान मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें : Ravindra Jadeja के घर में मचा क्लेश ? क्रिकेटर ने बतायी सच्चाई

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular