Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnimal: “5 सालों में बॉलीवुड और भारत पर तेलुगु का राज होगा”,...

Animal: “5 सालों में बॉलीवुड और भारत पर तेलुगु का राज होगा”, ‘एनिमल’ के प्रमोशन इवेंट में मल्ला रेड्डी ने दिया विवादित बयान

Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग धमाकेदार फिल्म एनिमल को लेकर जमकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में रणबीर साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना संग नजर आने वाले हैं और उनकी ये धमाकेदार फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के लिए तैयार है। एनिमल की टीम इन दिनों जमकर अपनी इस फिल्म का फलप्रमोशन कर रही है।

इस बीच शुक्रवार को हैदराबाद में एनिमल का एक प्री-रिलीज कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें साउथ सितारों से लेकर राजनीतिक पार्टी की बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई। वहीं इस दौरान एनिमल के प्रमोशन इवेंट में तेलंगाना के श्रम और रोजगार मंत्री मल्ला रेड्डी भी उपस्थित थे और उन्होंने इवेंट के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कुछ ऐसा बयान दे दिया है, जिसे लेकर बवाल मच गया हैं। उनके इस बयान की वजह से सोशल मीडिया पर उनकी जमकर ट्रोलिंग हो रही है।

Animal

‘Animal’ के प्रमोशन इवेंट में बिगड़े मल्ला रेड्डी के सुर

बता दें कि इस कार्यक्रम में मल्ला रेड्डी एक समय मंच पर आए और रणबीर कपूर से बात करते हुए कहा तेलुगु सिनेमा और तेलुगु एक्टर्स की जमकर शेखी बघारने लगे। इस दौरान मल्ला साहब जोश-जोश में कुछ इस कदर लीन हो गए कि उन्होंने बॉलीवुड और हिंदी सिनेमा का अपमान करना ही शुरू कर दिया। उन्होंने इस दौरान यहां तक कह दिया कि आने वाले 5 सालों में पूरे बॉलीवुड और हॉलीवुड पर सिर्फ और सिर्फ तेलुगु सिनेमा का ही राज होगा। इसके अलावा भी मल्ला साहब शांत नहीं हुए और तेलुगु सिनेमा की तारीफ के साथ बॉलीवुड का अपमान करते गए।

ये भी पढ़े: Salman Khan: सलमान खान को नहीं पसंद है खुद को सुपस्टार कहना, वजह बताकर भाईजान ने जीता फैंस का दिल

मल्ला रेड्डी ने भरी सभा में बॉलीवुड का किया अपमान

दरअसल, इस इवेंट के दौरान मंच पर चढ़कर मल्ला रेड्डी ने रणबीर से बात करते हुए कहा कि, ‘रणबीर जी, मैं आपको एक बात बोलना चाहता हूं। आने वाले पांच साल में तेलुगु अभिनेता बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड इंडस्ट्री पर पूरा राज करेगा। यहां तक की आप को भी एक साल के बाद हैदराबाद शिफ्ट होना पड़ेगा। क्योंकि बॉम्बे पुराना हो गया और वहां ट्रैफिक की समस्या ज्यादा है। हिंदुस्तान में एक ही शहर है, जो कला से भरा हुआ है और वो है हैदराबाद।’

Animal

मंत्री के बयान को सुनकर रणबीर हुए नाखुश

वहीं इसके बाद मल्ला रेड्डी ने अपनी बात जारी रखते हुए तेलुगु कलाकारों और निर्देशकों की जमकर तारीफ की। उन्होंने इस दौरान राजामौली, महेश बाबू और यहां तक कि एनिमल निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और अभिनेत्री रश्मिला मंदाना की भी खूब तारीफ की। वहीं जब मल्ला रेड्डी ने अगले पांच वर्षों में बॉलीवुड और भारत पर तेलुगु शासन होने के बारे में बात की तो एनिमल स्टार रणबीर कपूर मुस्कुराने के अलावा नहीं कर सके। हिंदी सिनेमा का कलाकार होने के बावजूद इतना सब सुनने के लिए इतना धैर्य रखने के लिए उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनके इस व्यवहार की प्रशंसा भी कर रहे है।

Animal

इस दिन रिलीज होगी ‘एनिमल’

इसके अलावा अगर ‘एनिमल’ फिल्म के रिलीज की बात करें तो ये फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म की कहानी एक पिता और उसके बेटे के बीच के जटिल रिश्ते पर आधारित है, जिसके ट्रेलर को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था। वहीं अब फिल्म को भी उसी प्रकार का प्यार मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular