Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnimal: ‘एनिमल’ में अपने निगेटिव किरदार को लेकर बॉबी देओल ने किया...

Animal: ‘एनिमल’ में अपने निगेटिव किरदार को लेकर बॉबी देओल ने किया खुलासा, रणबीर कपूर ने कहा- ‘देओल कभी मरते नहीं’

Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर काफी लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। फैंस को भी इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस इस फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का लॉन्च हुआ था।

ट्रेलर को देखने के बाद रणबीर कपूर के खूखांर अवतार की तारीफ तो हो ही रही है। लेकिन ट्रेलर के अंत में फिल्म के विलेन बॉबी देओल की एंट्री ने सारी लाइमलाइट लूट ली है। वहीं अब बॉबी देओल ने अपने निगेटिव किरदार को लेकर कई सारे खुलासे किए है।

fdrtrrt

निगेटिव रोल को लेकर बॉबी देओल ने किए कई सारे खुलासे

आपको बता दें कि हाल ही में चेन्नई में हुए एक प्रेसमीट के दौरान जब उनसे पूछा गया कि ‘क्या उन्होंने इस रोल के लिए धर्मेंद्र या सनी देओल से कोई सलाह ली थी?’ तो इसपर बॉबी देओल ने कहा कि मेरे पापा और बड़े भाई ने बड़े पर्दे पर ज्यादा निगेटिव किरदार नहीं किए हैं। इसलिए मैंने उनसे नहीं पूछा था। बॉबी आगे कहते हैं कि हम देओल फैमिली एक्शन के लिए जाने जाते हैं। मेरी पहली मूवी भी एक एक्शन फिल्म थी। मेरे पापा भी बॉलीवुडे के ही-मैन के नाम से जाने जाते हैं। वहीं सनी देओल की गदर भी एक्शन फिल्म थी।

ghfftfttty

रणबीर कपूर ने देओल को लेकर कही बड़ी बात

गौरतलब है कि इस बीच वहां मौजूद रणबीर कपूर कहते हैं कि ‘देओल फैमिली की एक और खास बात ये है कि देओल कभी मरते नहीं। वहीं बॉबी ने आगे कहा कि मैंने और रणबीर ने अपने किरदार के लिए बहुत कड़ी मेहनत की है। फिल्म में कई सारे एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे, जो कापई रियल लग रहे हैं। मैं खुद को बहुत लकी मानता हूं कि मुझे ये फिल्म करना का मौका मिला। बता दें कि ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसे में देखना यह होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धूम मचा पाती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular