Saturday, July 27, 2024
Homeमनोरंजनप्रेग्नेंसी को लेकर Mahira Khan ने तोड़ी चुप्पी, कहा- '.....कि मैं प्रेंग्नेंट...

प्रेग्नेंसी को लेकर Mahira Khan ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘…..कि मैं प्रेंग्नेंट हूं..’

Mahira Khan Pakistani actress :  माहिरा ने पिछले दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए थे। इससे उन्होनें खूब सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि, इस बीच एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान की एक्ट्रेस माहिरा खान को प्रेग्नेंट बताया जा रहा है। माहिरा खान की प्रेग्नेंसी को लेकर वायरल हुए पोस्ट में लिखा था, ‘तो मुझे करीब सूत्र से ये खबर मिली है कि उन्होंने एक बड़ी फिल्म के साथ-साथ नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट को भी छोड़ दिया है। क्योंकि वो अगस्त या सितंबर में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।’

प्रेग्नेंसी को लेकर Mahira Khan ने तोड़ी चुप्पी, कहा- '.....कि मैं प्रेंग्नेंट हूं..'

Mahira Khan ने तोड़ी चुप्पी

हालांकि, माहिरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इन अफवाहों को खारिज कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक माहिरा ने कहा, “यह सच नहीं है कि मैं प्रेग्नेंट हूं और मैंने नेटफ्लिक्स सीरीज नहीं छोड़ी है।” गौरतलब है कि शादी के बाद माहिरा अपने करियर पर पूरा ध्यान देना चाहती हैं। अभिनेत्री के करियर के लिए यह प्रोजेक्ट काफी मायने रखता है और लंबे समय से काम करने के लिए उत्साहित भी हैं।”

निजी जीवन को लेकर बटोरी सुर्खियां

बता दें कि पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चा में चल रही हैं। हाल ही में उन्होनें दूसरी शादी की है। ये उनका दूसरा बच्चा होगा। पहले पति से 15 साल का बेटा अजलान है। हालांकि, उन्होंने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है। बताया है कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं और उन्होंने कोई फिल्म नहीं छोड़ी है।

ये भी पढ़ें : Hrithik Roshan: सुपरस्टार जैकी चैन संग नजर आए ऋतिक रोशन, एक्टर के लुक ने लूटा फैंस का दिल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular