Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs ENG Test : राजकोट मैच से पहले इयान चैपन ने...

IND vs ENG Test : राजकोट मैच से पहले इयान चैपन ने की भविष्यवाणी, श्रेयस अय्यर को लेकर भी कही ये बात

IND vs ENG Test : भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में खेला जाएगा। इसका आगाज 15 फरवरी से होने वाला है। पांच मैचों की सीरीज में दो मैच खेले जा चुके हैं जिसमें से दोनों टीमों ने एक-एक मैच जीते हैं। तीसरे टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमें राजकोट में आमने-सामने होगी। हालांकि, इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने मेजबान टीम को जीतने का समर्थन किया है। उन्होनें कहा है कि बेन स्टोक्स के आक्रामक नेतृत्व वाली इंग्लैंड की टीम जो रूट की अगुवाई वाली टीम से बेहतर है जो पिछले दौरे पर स्पिन के आगे पस्त हो गई थी।

IND vs ENG Test

IND vs ENG Test से पहले इयान चैपन ने की भविष्यवाणी

इयान चैपल ने लिखा, ‘भारत मजबूत टीम है और उनके पास रोहित शर्मा के रूप में एक अच्छा कप्तान है। रवींद्र जडेजा और केएल राहुल के चोट से उबरकर वापसी करने से उनकी टीम मजबूत होगी, लेकिन कोहली का बची हुई सीरीज में नहीं खेलना एक झटका है। उम्मीद है कि चयनकर्ता अब श्रेयस अय्यर की बल्लेबाजी काबिलियत को ज्यादा महत्व देना बंद कर देंगे और कुलदीप यादव की विकेट झटकने की क्षमता को ज्यादा अहमियत देना सीखेंगे।’

श्रेयस अय्यर को लेकर बीसीसीआई को घेरा

बता दें कि इयान चैपल ने भारत और इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए भविष्यवाणी की थी। एक चैनल के अपने कॉलम में लिखा, बेन स्टोक्स के आक्रामक नेतृत्व वाली इंग्लैंड की टीम जो रूट की अगुवाई वाली टीम से बेहतर है जो पिछले दौरे पर स्पिन के आगे पस्त हो गई थी। इसके अलावा उन्होनें आगे लिखा कि भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज ऐसी ही जा रही है जैसे इसे जानी चाहिए थी। दो प्रतिभाशली टीमों के बीच में कड़ा पांच मैचों का मुकाबला। बता दें कि तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में शुरू होगा।

यह भी पढ़ें : KL rahul | IND vs ENG 3rd Test : टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, केएल राहुल तीसरे टेस्ट से बाहर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular