Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnimal : एनिमल को लेकर मधुर भंडाकर ने कही बड़ी बात, बोलें-...

Animal : एनिमल को लेकर मधुर भंडाकर ने कही बड़ी बात, बोलें- ‘एनिमल ने बॉलीवुड की पूरी ग्रामर को तोड़कर रख दी’

Animal : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों मे दस्तक दी थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आए। संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी ये फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है।

वहीं अब इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर मधुर भंडाकर ने भी संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एनिमल’ पर बात की और कहा कि ‘एनिमल’ ऐसी ब्लॉकबस्टर हुई है कि इसने बॉलीवुड की पूरी ग्रामर को तोड़कर रख दिया है।

ftftftfrtddedsds

एनिमल को लेकर मधुर भंडाकर ने की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंवेंट के दौरान मधुर भंडाकर ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल को लेकर कहा कि ये फिल्म ऐसी ब्लॉकबस्टर हुई है कि इसने बॉलीवुड की पूरी ग्रामर को तोड़कर रख दिया है। मैं ईमानदारी से कह रहा हैं। सब कहते हैं कि फिल्म सवा दो घंटे में रखना, बोरिंग सीन मत रखना।

कई बातें बोली जाती हैं। संदीप रेड्डी वांगा जी ने ग्रामर चेंज कर दी है। उन्होंने तीन घंटे की फिल्म बना दी। ऊपर से लंबे लंबे सीन रखे, शॉट रखे। एडल्ट सर्टिफिकेट के बाद भी फिल्म ने इतना बिजनेस किया।” इस फिल्म ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया कि जो टेम्पलेट पर हमारी इंडस्ट्री चलती थी उसके विरुद्ध जाकर उन्होंने उस फिल्म को बनाकर सक्सेसफुल किया।

इसके लिए हमें उनकी तारीफ भी करनी चाहिए। फिर चाहे फिल्म विवादों में ही क्यों ना रही हो। कुछ लोगों को ये फिल्म पसंद आई. कुछ को नहीं लाई लेकिन  उस बंदे ने एक टेम्पलेट तोड़कर अच्छी फिल्म बनाई है। उसने साबित कर दिया कि फिल्म अच्छी हो तो कितनी बड़ी भी क्यों ना हो लोग फिल्म देखने थिएटर्स में जाएंगे।”

hjhjjhhuhuuh

500 करोड़ से ज्यादा की थी कमाई

गौरतलब है कि फिल्म ‘एनिमल’ पहली दिसंबर को रिलीज हुई। इसमें रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर और तृप्ति डिमरी भी अहम रोल में हैं। फिल्म बाप-बेटे की संवेदनशील कहानी पर आधारित है। ‘एनिमल’ घेरलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कामई की थी साथ ही वर्ड वाइड इसने 900 करोड़ का रिकॉर्ड बनाया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular