Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAamir Khan : लाल सिंह चड्डा के फ्लॉप होने पर आमिर खान...

Aamir Khan : लाल सिंह चड्डा के फ्लॉप होने पर आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Aamir Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्सनिश्ट आमिर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी जमकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वो अपनी स्क्रिप्ट और अपनी एक्टिंग को हमेशा परफेक्ट रखना चाहते हैं। ऐसे में एक्टर साल में भले ही एक फिल्म करते हैं लेकिन वो सबसे हट कर होती है।

कुछ साल पहले आमिर खान की एक फिल्म आई थी लाल सिंह चड्ढा। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान लीड रोल में थी। फिल्म की कहानी अलग थी लेकिन ये फिल्म दर्शकों के दिल पर छाप छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाई थी। आमिर खान की कम ही ऐसी फिल्में हैं जो फ्लॉप हुई हैं। ऐसे में लाल सिंह चड्डा के फ्लॉप होने को लेकर एक्टर ने पहली बार चुप्पी तोड़ी हैं।

gvbvggffg

लाल सिंह चड्डा के फ्लॉप पर आमिर ने की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान आमिर खान ने अपन आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बारे में बात करते हुए कहा- अद्वैत, मैंने, करीना सभी ने फिल्म पर बहुत मेहनत की लेकिन वो नहीं चली। जब मैं फेलियर्स को देखता हूं तो मुझे लगता है वो मेरे लिए सबसे बड़ा मौका है कुछ सीखने का। दो चीजें हुईं।

एक तो काफी समय के बाद मेरी फिल्म नहीं चली थी। दूसरी फैमिली के लोग, दोस्त सब लोग घर आ रहे थे। कैसा है तू। दो-तीन हफ्ते के बाद मुझे महसूस हुआ। मैं फैमिली के साथ बैठ हुआ तो मैंने कहा-यार फ्लॉप के बाद इतना प्यार मिलता है तो मैं 2-4 फ्लॉप पहले और दे देता। वो मजाकिया साइड है।

tftggffg

फिल्म फ्लॉप होने पर ऐसा था आमिर का रिएक्शन

गौरतलब है कि आमिर ने फिल्म के फ्लॉप होने को लेकर कहा कि-  फेलियर आपको मौका देता है सीखने का, समझने का कि आपसे कम्यूनिकेशन में क्या कमी रह गई। मैंने इस बारे में बहुत सोचा और मैं किरण से कह रहा था कि ये मेरे लिए बहुत बड़ी लर्निंग है। मैंने इस फिल्म में इतनी गलतियां कि हैं और इतने लेवल पर।

सारी गलतियां एक ही फिल्म में हुई। ये अलग-अलग फिल्म में हो जाती तो गड़बड़ हो जाती। मैं इमोशनली मैं दुखी हूं कि फिल्म नहीं चली। वहीं आमिर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म लापता लेडीज को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को उनकी एक्स वाइफ किरण राव और आमिर खान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular