Saturday, July 27, 2024
HomeIPLLSG vs KKR: अपने खिलाड़ियों की तारीफ में ये कह गए श्रेयस...

LSG vs KKR: अपने खिलाड़ियों की तारीफ में ये कह गए श्रेयस अय्यर, फैंस हुए गुस्सा

LSG vs KKR: रविवार को खेले गए आईपीएल 2024 के मुकाबले कोलकाता नाइट राइडर्स ने लखनऊ सुपर जाइंट्स  (LSG vs KKR) को 98 रन से हरा दिया। हार के बाद लखनऊ के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा है। वहीं, केकेआर ने अपनी दावेदारी और मजबूत कर ली है। मैच के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की। खासकर ओपनर बल्लेबाज फिल शॉल्ट और सुनिल नरेन को लेकर कई बातें कही।

गौरतलब है कि लखनऊ के खिलाफ केकेआर के ओपनर्स ने केवल 26 गेंदों में 61 रन की साझेदारी की। फिल सॉल्‍ट ने जहां 14 गेंदों में 32 रन ठोके तो सुनील नरेन ने मैच में 39 गेंदों में 6 चौके और सात छक्‍के की मदद से 81 रन बनाए।

श्रेयस अय्यर ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की

LSG vs KKR मैच के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने ओपनर बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की। उन्होनें कहा कि, हमारे ओपनर्स ने शानदार शुरुआत दी। पावरप्‍ले में हमारी शुरुआत शानदार रही। बाएं-दाएं हाथ का संयोजन विरोधी टीम की मुश्किलें बढ़ाता है। जिस तरह वो अपने शॉट्स खेल रहे थे, उसकी जितनी तारीफ की जाए, वो कम है।

उन्‍होंने हमारे लिए मंच और लय तैयार करके दी। हम सकारात्‍मक मानसिकता के साथ खेल रहे थे। यह सब स्‍वतंत्रता के बारे में हैं। वो मैदान पर जाकर खुद को अभिव्‍यक्‍त करते हैं। हम मैदान में सकारात्‍मक रहना चाहते हैं, फिर चाहे स्थिति कैसी भी हो। कभी यह काम करता है तो कभी नहीं करता।

मैच में कोलकाता के ओपनर ने किया एक बार फिर से कमाल

बता दें कि मैच में ज्यादा दारोमदार ओपनर का रहा है। केकेआर के ओपनर ने कई बार एक मंच तैयार करके दी है जिसका फायदा उन्हें हमेशा मिला है। इस मैच में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। लखनऊ के खिलाफ केकेआर के ओपनर्स ने केवल 26 गेंदों में 61 रन की साझेदारी की। फिल सॉल्‍ट ने जहां 14 गेंदों में 32 रन ठोके तो सुनील नरेन ने मैच में 39 गेंदों में 6 चौके और सात छक्‍के की मदद से 81 रन बनाए। इनकी पारियों की मदद से केकेआर ने 235 रन का स्‍कोर बनाया।

Shreyas iyer : श्रेयस अय्यर ने आलोचकों को दिया मुंह तोड़ जवाब, इस रिकार्ड से चुके

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular