Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKriti Sanon: कृति सेनन ने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को लेकर...

Kriti Sanon: कृति सेनन ने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘हीरोपंती के बाद ‘टाइगर दीदी’ के नाम से बुलाते थे लोग’

Kriti Sanon: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द क्रू’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में कृति के अलावा करीना कपूर और तब्बू  भी लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों- शोरों से जुटी हुई हैं।

इस बीच कृति ने एक बातचीत के दौरान अपनी पहली फिल्म हीरोपंती के बारें में बात करती नजर आई। कृति सेनन ने बताया कि उनकी पहली फिल्म हीरोपंती के बाद लोग उन्हें टाइगर श्रॉफ की फिल्म में नजर आने वाली लड़की कहकर बुलाते थे।

gbfgtgdtgtgt

कृति ने किया अपने शुरुआती दिनों को याद

आपको बता दें कि एक इवेंट के दौरान कृति अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात की और याद किया कि कैसे उन्हें एक स्टार किड टाइगर श्रॉफ के साथ एक्टिंग करियर की शुरुआत करनी पड़ी थी।उन्होंने इनसाइडर और आउटसाइडर की बहस का भी हिस्सा लिया और कहा कि शाहरुख खान इस बहस के एक आदर्श उदाहरण हैं।

कृति ने बातया शाहरुख भी उन्हीं की तरह दिल्ली के एक लड़के थे और मुंबई में कुछ बड़ा करने की कोशिश में आए थे, उन्होंने कहा, “शाहरुख खान एक पूरी तरह से बाहरी व्यक्ति हैं और इस बहस को खत्म करने के लिए एक बड़ा नाम भी हैं।”

fgvbfggbfb

हीरोपंती के बाद ‘टाइगर दीदी’ कहकर बुलाते थे लोग

गौरतलब है कि कृति ने आगे बताया, जब टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी पहली फिल्म हीरोपंती रिलीज हुई थी तो लोग उन्हें ‘टाइगर दीदी’ कहकर बुलाते थे। एक्ट्रेस ने कहा, कि जब आप फिल्म इंडस्ट्री से नहीं होते हैं तो लोगों को आपका नाम जानने और आपके नाम को आपके चेहरे से मिलाने में थोड़ा समय लगता है।

उन्होंने बताया कि काफी लंबे समय तक लोग उन्हें टाइगर श्रॉफ की फिल्म में नजर आने वाली लड़की कहकर कहते थे। वहीं कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ‘क्रू’ के बाद ‘दो पत्ती’ में नजर आएंगी। ‘द क्रू’ रिया कपूर द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित है। वहीं फिल्म ‘दो पत्ती’ में कृति सेनन अभिनय के साथ-साथ निर्माण भी कर रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular