Saturday, July 27, 2024
HomeIPLKKR vs SRH: कोलकाता से मैच हारने के बाद निराश दिखाई दिए...

KKR vs SRH: कोलकाता से मैच हारने के बाद निराश दिखाई दिए पैट कमिंस, बताया कहां हुई चूक

KKR vs SRH: मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2024 के पहले क्वॉलिफायर मैच गंवाने के बाद हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस निराश दिखाई दिए। उन्होनें बताया कि उनसे कहां चूक हुई। गौरतलब है कि केकेआर ने ये मैच जीतकर फाइनल में जगह बना ली है। जबकि एसआरएच को एक और मुकाबला खेला होगा जो क्वॉलिफायर-2 में भिड़ेगी। राजस्थान और बेंगलुरु के बीच मैच खेला जाना है जिसमें से जीती हुई टीम के साथ हैदराबाद का मुकाबला होगा।

मैच के बाद निराश दिखाई दिए पैट कमिंस

मैच के बाद हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने अपनी टीम की गलतियां बतायी। उन्‍होंने कहा, ”हां हम जल्‍द ही इस निराशा को पीछे छोड़ना चाहेंगे। अच्‍छी बात यह है कि हमारे पास फाइनल में पहुंचने का दूसरा मौका है। टी20 क्रिकेट में आपके वो दिन आते हैं, जब कुछ भी काम नहीं करता। हम बल्‍ले और गेंद दोनों से कमाल नहीं कर पाए। हमें महसूस हुआ कि इस पिच पर अतिरिक्‍त बैटिंग होना चाहिए थी।”

इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने आगे केकेआर के गेंदबाजों की भी तारीफ की। उन्होनें कहा, ”केकेआर ने शानदार गेंदबाजी की। शुरुआत में गेंदबाजों के लिए मदद थी और फिर यह बेहतर होती गई। हम सभी ने पर्याप्‍त क्रिकेट खेली है और नई जगह (चेन्‍नई) जाने से हमें मदद मिलेगी। हम इस हार को पीछे छोड़कर आगे बढ़ेंगे। आप दोबारा शुरुआत करेंगे।”

हैदराबाद को 8 विकेट से मिली हार

मैच की बात करें तो पहले क्वालीफायर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया है। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 159 रन ही बना सकी थी। इसके जवाब में कोलकाता ने 13.4 ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया। इसके साथ ही केकेआर फाइनल में पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें: KKR vs SRH Highlights: कोलकाता ने फाइनल में बनाई जगह, हैदराबाद को 8 विकेट से हराया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular