Saturday, July 27, 2024
HomeIPLKKR vs SRH: मैच के बाद छाए कप्तान श्रेयस अय्यर, अपने खिलाड़ियों...

KKR vs SRH: मैच के बाद छाए कप्तान श्रेयस अय्यर, अपने खिलाड़ियों को लेकर कह दी बड़ी बात

KKR vs SRH: हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयर अय्यर काफी खुश दिखाई दिए। उन्होनें मैच के बाद खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की। उन्होनें कहा कि सभी खिलाड़ियों ने अपना 100 प्रतिशत दिया जिसके चलते ये मैच उनके पक्ष में गया। गौरतलब है कि पहले क्वालीफायर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया है। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 159 रन ही बना सकी थी। इसके जवाब में कोलकाता ने 13.4 ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया। इसके साथ ही केकेआर फाइनल में पहुंच गई है।

कप्तान श्रेयस अय्यर ने की तारीफ

कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने टीम के प्रयास की तारीफ की और कहा कि सभी ने बखूबी अपनी जिम्‍मेदारी निभाई। मैच के बाद श्रेयस ने कहा, ”बहुत खुश हूं। सभी ने अपनी जिम्‍मेदारी बखूबी निभाई। उन्‍होंने कहा कि मेरे ख्‍याल से सभी खिलाड़‍ियों ने मौके को देखते हुए अपनी जिम्‍मेदारी समझी और शानदार प्रदर्शन किया। एक समय हम 9 रन प्रति ओवर खर्च कर रहे थे, लेकिन फिर जिस तरह वापसी की, वो शानदार थी। सभी गेंदबाजों का बर्ताव था कि वापसी करने पर विकेट लेना है, जो कि महत्‍वपूर्ण है।”

सभी खिलाड़ियों की टीम में जगह को लेकर श्रेयस अय्यर ने चौंका दिया। उन्होनें कहा, ”जब आपके पास गेंदबाजी में विभिन्‍नताएं हैं तो दिक्‍कत नहीं। हमारे गेंदबाज अपनी तकनीक के पक्‍के हैं। किसी ने चीजों को हल्‍के में नहीं लिया और उम्‍मीद है कि फाइनल में यही लय जारी रखेंगे। गुरबाज ने वापसी करके हमें मजबूत शुरुआत दिलाई। सुनील नरेन लय में हैं। हम आएं और सुनिश्चित किया कि मैच खत्‍म करें। हमारे लिए जरूरी है पल का आनंद उठाएं।”

केकेआर के खिलाड़ियों ने किया कमाल

बता दें कि केकेआर को फाइनल में पहुंचाने के लिए उसकी सभी खिलाड़ियों ने पूरी ताकत लगा दी। वेंकटेश अय्यर और कप्तान श्रेयस अय्यर ने बेहतरीन साझेदारी करते हुए टीम को जीत दिला दी। वेंकटेश और श्रेयस ने 97* (44 गेंद) रनों की साझेदारी की और केकेआर को महज़ 13.4 ओवर में जीत दिला दी। इस दौरान कप्तान श्रेयस अय्यर ने 24 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 58* और वेंकटेश अय्यर ने 28 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 51* रन बनाए।

Read More: KKR vs SRH: कोलकाता से मैच हारने के बाद निराश दिखाई दिए पैट कमिंस, बताया कहां हुई चूक

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular