Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनJackie Shroff: “इसे सहज तरीके से लो…”, बेटे टाइगर के ढलते एक्टिंग...

Jackie Shroff: “इसे सहज तरीके से लो…”, बेटे टाइगर के ढलते एक्टिंग करियर को लेकर जैकी श्रॉफ ने कही बड़ी बात

Jackie Shroff: हीरोपंती और बागी जैसी धमाकेदार फिल्मों से शुरुआत करने के बाद टाइगर श्रॉफ को अपने एक्टिंग करियर में अचानक ही ढलान देखने को मिल रहा है। दरअसल, टाइगर की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल भी कमाल नहीं दिखा पाई हैं और औंधे मुंह गिरी हैं। ऐसे में बेटे के ढलते करियर को देखते हुए पापा जैकी श्रॉफ ने टाइगर को खास सलाह दी है और उनका साहस बढ़ाया है।

Jackie Shroff

Jackie Shroff ने कही ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जैकी श्रॉफ ने हाल ही में अपने बेटे टाइगर श्रॉफ की फ्लॉप होती फिल्मों को देखते हुए खास सलाह दी है और कहा है कि उन्हें इन चीजों को सहजता से लेना चाहिए। दरअसल, उन्होंने कहा है कि, “मुझे लगता है कि टाइगर को एक अच्छे टेक्नीशियन और अच्छी रिलीज की जरूरत है। यही काफी है”।

Jackie Shroff

जैकी श्रॉफ ने बेटे का बढ़ाया हौसला

जैकी श्रॉफ ने आगे कहा कि, “लड़के के अंदर सबकुछ है। वह एक्शन स्टार है। मैं उससे कहता हूं, इसे सहज तरीके से लो, कुछ फिल्में चलेंगी, कुछ नहीं चलेंगी। फिर दोबारा काम आता रहेगा। यही जिंदगी है। मैंने 250 फिल्में कीं और वे सभी हिट नहीं हुईं। इसलिए ये सब चलता है। फिल्म पूरी टीम पर निर्भर करती है। फिल्म मेकिंग टीम वर्क होता है।” जैकी श्रॉफ का कहना है कि, “जिंदगी में हर किसी को सबकुछ नहीं मिलता है। यह असंभव है। इसलिए ये समझना चाहिए कि सेहत, परिवार और दोस्त महत्वपूर्ण हैं। हमारे पास जो है, हमें उसके लिए शुक्रगुजार होना चाहिए।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular