Saturday, July 27, 2024
HomeखेलYuzvendra-dhanashree Divorce : मोहम्मद सिराज के साथ धनश्री का फोटो वायरल, चहल...

Yuzvendra-dhanashree Divorce : मोहम्मद सिराज के साथ धनश्री का फोटो वायरल, चहल के लिए आई नई मुसीबत !

Yuzvendra-dhanashree Divorce : टीम इंडिया के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन उनकी कोई ना कोई फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। इस बीच धनश्री वर्मा का भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के साथ एक फोटो वायरल हो रहा है। इस फोटो के सामने आने के बाद भारतीय फैंस अब धनश्री वर्मा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और चहल के लिए एक और मुसीबत बता रहे हैं।

Yuzvendra-dhanashree Divorce
Yuzvendra-dhanashree Divorce

मोहम्मद सिराज संग धनश्री का फोटो वायरल

दरअसल, धनश्री वर्मा और मोहम्मद सिराज का फोटो किसी मॉल का बताया जा रहा है। इससे पहले भी इन धनश्री और सिराज का फोटो वायरल हुआ था। अगस्त में सिराज के साथ धनश्री ने एक फोटो शेयर किया था। फोटो में  मोहम्मद सिराज को टैग करते हुए कोट में धनश्री ने सेम टू सेम लिखा था। इसके बाद सिराज ने भी उस फोटो को दोबारा से शेयर किया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो के बाद अब धनश्री को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फैंस का मानना है कि श्रेयस अय्यर के बाद अब धनश्री वर्मा का दिल मोहम्मद सिराज के लिए धड़क रहा है।

धनश्री का नाम श्रेयस अय्यर के साथ जोड़ा गया

आपको बता दें कि इससे पहले धनश्री का नाम श्रेयस अय्यर के साथ जोड़ा गया था। धनश्री ने अपने नाम से चहल का सरनेम हटाया था तब कहा जा रहा था कि वो अय्यर को डेट कर रही हैं। दोनों ने एक साथ डांस किया था और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। हालांकि, चहल ने इस खबर को गलत बताया था।

Yuzvendra Chahal-dhanashree verma Divorce : खुद को पीछे रखकर वाइफ को बढ़ाया आगे, अब वाइफ ने दे दिया धोखा ?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular